Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर ने भरी हुंकार, दे डाला बड़ा बयान

T20 World Cup 2022: न्यूजीलैंड में टी 20 ट्राई सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तान टीम का कॉन्फिडेंस लेवल हाई है। शुक्रवार को फाइलन में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर पाकिस्तान गदगद है। टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि ये जीत टी20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने वाली है। बाबर आजम ने मोहम्मद नवाज की जमकर तारीफ भी की।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: पूर्व क्रिकेटर की बड़ी भविष्यवाणी, रोहित- सूर्या नहीं ये बल्लेबाज विश्वकप में बनाएगा सबसे ज्यादा रन

बाबर आजम ने कहा कि ‘जिस तरह से टीम ने खेला उनको सारा श्रेय जाता है। गेंद के साथ हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी। डेथ ओवरों में काफी अच्छी बॉलिंग हुई। बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया और मिडिल ऑर्डर ने अपना काम अच्छी तरह से किया।

मोहम्मद नवाज और हैदर अली की तारीफ की

बाबर आजम ने मोहम्मद नवाज की तारीफ में कहा कि नवाज और हैदर अली ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। आप मिडिल ऑर्डर से यही उम्मीद करते हैं। दोनों ही पारियों में विकेट ने उसी तरह का खेल दिखाया। बड़े इवेंट से पहले एक टीम के तौर पर हमारा कॉन्फिडेंस काफी अच्छा है।’

फाइनल में 5 विकेट से जीता पाकिस्तान

फाइनल मैच में पहले बेटिंग करते हुए न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा था। इस टारगेट को पाकिस्तान ने बेहद रोमांचक तरीके से चेज कर लिया। 5 विकेट से जीत के साथ सीरीज पर भी कब्जा किया।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह ये खिलाड़ी खेलेगा टी 20 वर्ल्ड कप, BCCI ने किया ऐलान

टी 20 वर्ल्ड कप भारत बनाम पाकिस्तान

आपको बता दें कि 16 अक्टूबर से टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है। पाकिस्तान अपना पहला मैच टीम इंडिया के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -