Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs AFG: इंग्लैंड की बढ़ गई चिंता, पहले ही मुकाबले में तूफानी ऑलराउंडर का खेलना संदिग्ध

ENG vs AFG: Chris Woakes शुक्रवार दोपहर को मैदान पर फिटनेस टेस्ट के लिए दिखाई दिए। इंग्लैंड के मेडिकल एक्सपर्ट की चौकस निगाहों में वोक्स ने वर्कआउट किया।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के मुख्य टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार को इंग्लैंड-अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से होगी। ये मैच ऑप्टस स्टेडियम बर्सवुड में खेला जाएगा। हालांकि ओपनिंग मैच से पहले इंग्लैंड की चिंता बढ़ गई है।
इंग्लैंड के सीमर ऑलराउंडर क्रिस वोक्स अफगानिस्तान के खिलाफ टी 20 विश्व कप के ओपनर के लिए संदेह में हैं। वोक्स क्वाड स्टिफनेस से जूझ रहे हैं। उनकी चोट से पावरप्ले और डेथ ओवर्स में इंग्लैंड की चिंता बढ़ सकती है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: झुके गा नहीं ऑस्ट्रेलिया, डेविड वार्नर की हिंदी सुनकर आ जाएगा मजा, देखें वीडियो

पूरे टूर्नामेंट के लिए फॉर्म में चल रहे सीमर रीस टोपले पहले ही बाहर हो चुके हैं। वोक्स शुक्रवार दोपहर को मैदान पर फिटनेस टेस्ट के लिए दिखाई दिए। इंग्लैंड के मेडिकल एक्सपर्ट की चौकस निगाहों में वोक्स ने वर्कआउट किया। वहीं टॉपले की जगह लेने वाले बाएं हाथ के टायमल मिल्स पैर की अंगुली की चोट से उबरने के बाद मैदान पर रन-अप लिया। वह काफी बेहतर दिखाई दे रहे थे।

वोक्स पर जोखिम नहीं लेना चाहते 

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा, “वोक्स पर आप जोखिम नहीं लेना चाहते, लेकिन मुझे लगता है कि वह अच्छा महसूस कर रहा है। वह आज प्रशिक्षण में पूरा हिस्सा लेंगे और उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। “वह स्पष्ट रूप से हमारे लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हैं।” वोक्स पावरप्ले के दौरान काफी प्रभावी हैं। उन्होंने कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20I में तीन विकेट चटकाए। वह इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ नए गेंदबाज हो सकते हैं। उन्होंने महज 2 ओवर में 4 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। पाकिस्तान के खिलाफ सातवें T20I में उन्होंने पहले ओवर में बाबर आजम सहित 3 विकेट लिए, जिससे इंग्लैंड को बड़ी जीत मिली।

अभी पढ़ें टेनिस मॉम सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान को सिखाए गुर, बाएं हाथ से खूब लगाए शॉट, देखें वीडियो

हम एक खतरनाक टीम 

बटलर ने टॉपले के बारे में कहा, “हम सभी उसके लिए बहुत निराश हैं,” इस साल इंग्लैंड के एक गेंदबाज ने 17 टी 20 में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। बटलर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि इंग्लैंड फेवरेट है तो उन्होंने कहा, “वह ऑस्ट्रेलिया को टैग देना पसंद करते हैं। बटलर ने कहा- “मुझे लगता है कि हम एक खतरनाक टीम हैं जिसके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच जीत सकते हैं और यह टी20 क्रिकेट में बहुत बड़ी बात है। “हम जिस रास्ते पर जाना चाहते हैं, उसके लिए हमारे पास बहुत सारे विकल्प हैं। मुझे टीम पर बहुत भरोसा है।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -