Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SL vs AFG: वनडे सीरीज शुरू होते ही श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज बाहर, टीम में किए ये बदलाव

SL vs AFG: श्रीलंका के गेंदबाज Pramod Madushan चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार, टीम अभ्यास सत्र में शामिल होने के दौरान मदुशन को बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार से वनडे सीरीज की शुरुआत हुई। हालांकि इस बीच श्रीलंका को बड़ा झटका लग गया है। श्रीलंका के गेंदबाज प्रमोद मदुशन चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार, टीम अभ्यास सत्र में शामिल होने के दौरान प्रमोद मदुशन को बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। चयनकर्ताओं ने मदुशन की जगह मिलन रत्नायके को शामिल किया है।

चयनकर्ताओं ने भानुका राजपक्षे की जगह नुवानिडू फर्नांडो को भी नामित किया है। श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार, भानुका राजपक्षे एकदिवसीय क्रिकेट से ब्रेक लेने का अनुरोध कर चुके हैं। यौन उत्पीड़न के आरोप में ऑस्ट्रेलिया में गिरफ्तार किए गए दनुष्का गुणाथिलाका भी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

अभी पढ़ें –   IND vs NZ: डेब्यू मैच में ही उमरान मलिक ने बरपाया कहर…153.1 KMPH वाली गेंद से बल्लेबाज को किया ‘चित’..देखें VIDEO

दोनों ने नहीं किया है डेब्यू

26 साल के मिलन रत्नायके ने अब तक वनडे डेब्यू नहीं किया है। वे ऑलराउंडर के तौर पर पहचान रखते हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास के 20 मैचों में 36, लिस्ट ए के 23 मैचों में 24, 19 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं। फर्स्ट क्लास में उन्होंने 20 मैचों में 288 रन जड़े हैं। वहीं 23 साल के बल्लेबाज नुवानिडू फर्नांडो ने भी अब तक डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने भी घरेलू क्रिकेट ही खेला है। फर्स्ट क्लास के 31 मैचों में उन्होंने 40 से ज्यादा की एवरेज से 1771 रन बनाए हैं।

वहीं लिस्ट ए के 23 मैचों में 748 और टी 20 के 25 मैचों में 549 रन जड़े हैं। देखने वाली बात होगी कि श्रीलंका इन खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका देती है या नहीं। बहरहाल, पहले वनडे की बात करें तो अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की। ओपनर इब्राहिम जादरान ने शानदार शतक ठोका। रहमानुल्लाह गुरबाज ने 53 और रहमत शा ने 52 रन जड़े।

अभी पढ़ें – बल्लेबाजी छोड़ो, विकेटकीपिंग नहीं कर पा रहे ऋषभ पंत, देखें वीडियो

श्रीलंका की अपडेटेड स्क्वाड:

दसुन शनाका (कप्तान), पथुम निसंका, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दिनेश चंडीमल, कुसल मेंडिस, वानिन्दु हसरंगा, दुनिथ वेल्लालेज, धनंजय लक्षन, कसुन राजिथा, महेश थीक्षाणा, मिलन रत्नायके , असिता फर्नांडो, एशेन बंडारा, लाहिरू कुमारा, नुवानिडू फर्नांडो

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -