Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Team से लगातार बाहर रहने के बाद पहली बार आया Shikhar Dhawan का रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

Shikhar Dhawan first Reaction: भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। खिलाड़ी का पहली बार लगातार टीम से बाहर होने पर रिएक्शन आया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 17, 2024 09:52
Share :
Shikhar Dhawan first reaction after out of team continuously
भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन। Image Credit- News 24

Shikhar Dhawan first Reaction: भारत के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन लंबे समय से टीम के हिस्सा नहीं है। एक समय था, जब टीम सेलेक्टर्स की नजर धवन पर सबसे पहले पड़ती थी, लेकिन अब धवन को लंबे समय से टीम से बाहर रखा गया है। धवन को भारतीय टीम से अचानक क्यों नजरअंदाज किया जाने लगा, इसके पीछे की वजह किसी को नहीं पता है। ऐसा भी नहीं था कि धवन का फॉर्म खराब हो गया था, इस कारण से उन्हें बाहर कर दिया गया। धवन अच्छा खेल रहे थे, बावजूद इसके वह अचानक टीम से इग्नोर होने लगे। इस कड़ी में धवन ने पहली बार टीम से बाहर होने पर अपना रिएक्शन दिया है।

ये भी पढ़ें:- भारतीय क्रिकेट में 2 धुरंधरों ने मचा रखी है धूम, टी20 वर्ल्ड कप का टिकट मिलना तय!

‘टीम सेलेक्टर्स से नहीं की बातचीत’

शिखर धवन सोशल मीडिया पर तो हमेशा से एक्टिव रहते हैं, लेकिन कभी भी टीम में नहीं होने पर खुल कर बयान नहीं दिया था। अब पहली बार धवन ने खुद के टीम से बाहर होने पर रिएक्शन दिया है। इस दौरान धवन ने अपना दर्द भी बयां किया है। धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से उन्हें टीम से बाहर किया गया है, उन्होंने किसी टीम सेलेक्टर्स से बातचीत भी नहीं की है। अगर वह चाहते तो वह भी टीम इंडिया के सेलेक्टर्स से बातचीत कर सकते थे, लेकिन धवन ने सिर्फ अपने गेम पर फोकस किया।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: बेंगलुरु में सावधान टीम इंडिया, अफगानिस्तान कर सकता है पलटवार; ऐसा है रिकॉर्ड

मेरे साथ जुड़ने वालों का धन्यवाद

भारतीय टीम से बाहर होने के बाद धवन राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के साथ जुड़कर प्रैक्टिस करते रहे। धवन ने आगे कहा कि जब मेरा नाम एशियाई खेलों के लिए नहीं आया तो मैं काफी हैरान भी हुआ। मुझे काफी उम्मीद थी कि एशियाई खेलों के लिए मेरा चयन किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अभी भी मैं एनसीए जाता हूं और इस समय का आनंद लेता हूं। एनसीए ने मेरी लाइफ को एक शेप देने का काम किया है। मुझे वहां रहना अच्छा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे अर्जुन पुरस्कार से नवाजा गया था, वह मेरे लिए सबसे बड़ा मौका था, जो भी लोग मेरे साथ इस करियर में मेरे साथ रहे हैं, मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं।

First published on: Jan 17, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें