Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

BAN vs SL: जिस खिलाड़ी ने बांग्लादेश को जिताया, कप्तान शाकिब ने उसके साथ किया गाली-गलौज? क्या है पूरा मामला

BAN vs SL: विश्व कप मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद कप्तान शाकिब अल हसन अपने ही खिलाड़ी के साथ गाली गलौज करने लगे।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 7, 2023 10:32
Share :
shakib al hasan abuse Towhid Hridoy after win sri lanka BAN vs sl ODI World Cup 2023
बांग्लादेश बनाम श्रीलंका।

Shakib Al Hasan Abuse Towhid Hridoy: बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। हालांकि बांग्लादेश मैच जीतने के बाद भी विश्व कप के सेमीफाइनल में तो नहीं पहुंच पाएंगा, लेकिन उन्होंने इस जीत से खुद की उपस्थिति का प्रमाण जरूर दिया है। बांग्लादेश के मुकाबला जीतने के बाद एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अपनी टीम के उस खिलाड़ी के साथ गाली गलौज करने लगे, जिसने बांग्लादेश को आखिरी में जीत दिलाया।

तौहीद हिरदॉय ने आखिरी में दिया साथ

श्रीलंका के 280 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 7 विकेट गवा चुकी थी। हालांकि बांग्लादेश के पास ओवर बहुत थे, लेकिन विकेट सिर्फ तीन बचे थे। इस दौरान बांग्लादेश के खिलाड़ी तौहीद हिरदॉय आखिरी में नाबाद रहे और बांग्लादेश को जीत दिलाया। उन्होंने सिर्फ 7 गेंद में 15 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 2 छक्के भी लगाए। इस दौरान जब वह वापस लौट रहे थे, तब बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन उसपर भड़क उठे और उनके साथ गाली गलौज करने लगे। यह देख सभी हैरान हो गए।

ये भी पढ़ें:- World Cup 2023: सुनील गावस्कर के बयान से बड़ा विवाद, एक कंपनी पर लगाया भारतीय झंडे का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

क्या है पूरा मामला

तौहीद हिरदॉय अपनी टीम को जीत दिलाकर लौट रहे थे, यह खुशी का पल था, लेकिन शाकिब तौहीद हिरदॉय के साथ गाली गलौज करने लगे। शाकिब लगातार अपने साथी खिलाड़ी के साथ बदतमीजी से पेश आ रहे थे। उन्होंने खिलाड़ी के साथ गाली गलौज क्यों किया इसका पता तो नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस शाकिब को काफी भला बुरा बोल रहे हैं। फैंस का कहना है कि शाकिब अपने ही खिलाड़ी के साथ कैसे बदतमीजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- AUS vs AFG: आज का मैच लिखेगा सेमीफाइनल का समीकरण, फिर उलटफेर को तैयार अफगानिस्तान

श्रीलंका पर चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर होने का खतरा

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ जीत बांग्लादेश के लिए इस विश्व कप की दूसरी जीत है। इस जीत के साथ बांग्लादेश प्वाइंट्स टेबल में श्रीलंका से ऊपर आ गए हैं, इससे साल 2025 में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी से श्रीलंका को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

First published on: Nov 07, 2023 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें