Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup में हार के बाद निकोलस पूरन ने छोड़ी कप्तानी, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है वेस्टइंडीज की कमान

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने खराब प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली वेस्टइंडीज की टीम में बदलाव का सिलसिला शुरू हो गया है।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने खराब प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली वेस्टइंडीज की टीम में बदलाव का सिलसिला शुरू हो गया है। हार की जिम्मेदारी लेते हुए टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने मंगलवार को कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया। वहीं पूरन के इस्तीफे के बाद अब वेस्टइंडीज टीम घाकड़ ऑलराउंडर रोमेन पॉवेल को टीम का कप्तान बनाने की फिराक में है।

अभी पढ़ें IND vs NZ: आखिरकार मिल ही गया Glen Phillips का तूफानी छक्का…स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी गेंद, देखें VIDEO

कौन हैं वेस्टइंडीज के होने वाले अगले कप्तान रोमेन पॉवेल ?

रोमेन पॉवेल वेस्टइंडीज की टीम के अनुभवी ऑलराउंडर हैं। उन्होंने टीम के लिए 45 वनडे इंटरनेशनल मैच और 55 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 880 रन बनाए हैं और 4 विकेट झटके हैं। वहीं वनडे में उन्होंने 897 रन बनाए हैं और 2 विकेट झटके हैं। पॉवेल इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। वे लंबे-लंबे छक्के जड़ने के लिए जाने जाते हैं और कभी भी मैच को पलट सकते हैं।

अभी पढ़ें ‘सूर्या जो करता है, उसे करने का मैं सपना भी नहीं देख सकता’…विस्फोटक बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

हमनें खराब प्रदर्शन किया- निकोलस पूरन

बता दें कि निकोलस पूरन ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा था कि टी-20 विश्व कप की निराशा के बाद से मैंने कप्तानी पर काफी सोच विचार किया है। विश्व कप में हमने खराब खेल दिखाया है। मैं अभी भी वेस्टइंडीज क्रिकेट की कप्तानी को एक सम्मान के रूप में देखता हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और मैं एक वरिष्ठ खिलाड़ी के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर हूं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -