Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंदर लड़ाई! सरफराज अहमद की एक खिलाड़ी से हुई बहस, Video हुआ वायरल

Pakistan Cricketer Sarfaraz Ahmed Fight: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद टीम में वापसी कर चुके हैं, लेकिन विवाद फिर उनके साथ जुड़ गया।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Dec 5, 2023 22:16
Share :
Pakistan Cricket Team Fight Sarfaraz Ahmed Saud Shakeel Heated Argument Video Viral Time Out Video Also Viral
Pakistan Cricket Team Fight Sarfaraz Ahmed Saud Shakeel Heated Argument Video Viral Time Out Video Also Viral

Pakistan Cricket Team, Sarfaraz Ahmed Fight: पाकिस्तान क्रिकेट टीम 14 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में ट्रेनिंग कर रही है। सीरीज से पहले उसे 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टीम प्राइम मिनिस्टर इलेवन के साथ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। इस सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन में दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कौन से 2 खिलाड़ी आपस में भिड़े?

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और पाकिस्तानी ऑलराउंडर सऊद शकील के बीच यह बहसबाजी देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीछे से सऊद शकील की आवाज आती है कि, ‘ऐसे कब तक आउंगा मैं काम आपके।’ इसके बाद आप सुन भी सकते हैं कि सरफराज कहते हैं, ‘मेरे कोई काम नहीं आओगे भाई, मैंने तो कहा ही नहीं, पहली बात मैंने तो आपको कहा ही नहीं कि स्वैप कर लें, मुझे जिससे स्वैप करना था मैंने कर लिया है।’ उसके बाद शकील गेंद हाथ में लेकर कहते हुए जाते हैं कि, ‘कर लिया ना स्वैप, आ गया काम।’

यह भी पढ़ें- क्रिकेट का धमाकेदार नियम; एक गेंद पर आउट हो सकते हैं 2 बल्लेबाज, IPL और वर्ल्ड कप में भी लागू

Whtasapp Channel Logo Template

सरफराज ने की थी टाइम आउट की अपील

एक दिन पहले सोमवार को भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें पाकिस्तान की टीम आपस में मैच खेल रही थी। उस मैच में सरफराज और शकील विरोधी टीम में थे। जब विकेट गिरने के बाद शकील मैदान पर आए तो सरफराज ने अंपायर से टाइम आउट की अपील कर दी। इसके बाद शकील ने रिएक्ट किया और उन्हें चिढ़ाने के लिए वह एक्टिंग करते हुए भाग कर आए और क्रीज पर स्टांस लेने लगे। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। अब असल में दोनों के बीच क्या मामला है वो शायद आने वाले दिनों में साफ होगा।

यह भी पढ़ें- सैमसन ने खेली शानदार शतकीय पारी, युवराज की सेंचुरी संजू के शतक पर पड़ गई भारी

सरफराज का खेलना तय!

पाकिस्तान की टेस्ट टीम के नए कप्तान शान मसूद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में सरफराज को मौका देने की हिंट दे दी थी। उन्होंने सरफराज के अनुभव और पिछली सीरीज के प्रदर्शन का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि वह टीम की जरूरत हैं। सवाल यह है कि सरफराज खेलते हैं तो क्या दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान बाहर रहेंगे? या फिर ये देखना होगा कि दोनों साथ खेलते हैं या नहीं।

First published on: Dec 05, 2023 10:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें