Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs NZ: Mohammad Wasim Jr ने फेंकी आग उगलती गेंद, चारों खाने चित हो गया विलियमसन का साथी

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर ने एक खतरनाक इनस्विंगर फेंकी, जिस पर कीवी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Tom Blundell चारों खाने चित हो गए। गेंद हवा में स्विंग हुई और सीधा पैर पर जा लगी। गेंदबाजी की अपील […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Dec 28, 2022 22:21
Share :
Tom Blundell lbw bowled Mohammad Wasim Jr on amazing inswinger watch video
Tom Blundell lbw bowled Mohammad Wasim Jr on amazing inswinger watch video

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर ने एक खतरनाक इनस्विंगर फेंकी, जिस पर कीवी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Tom Blundell चारों खाने चित हो गए। गेंद हवा में स्विंग हुई और सीधा पैर पर जा लगी। गेंदबाजी की अपील पर अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी और बल्लेबाज को वापस लौटना पड़ा। आउट होने के बाद विलियमसन के साथ खिलाड़ी Tom Blundell बेहद निराश दिखे।

वसीम जूनियर को सिर्फ 1 विकेट मिला

पहले टेस्ट मैच में वसीम जूनियर ने कुल 24 ओवर फेंके, इस दौरान तीन मेडन निकल गए, जबकि उन्होंने 81 रन लुटाए। सिर्फ एक सफलता उन्हें Tom Blundell के रूप में मिली। विकेट मिलने के बाद वसीम जूनियर ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया।

और पढ़िए –  PAK vs NZ: Abrar Ahmed की फिरकी में फंसे मिचेल, रिवर्स स्वीप खेलने गए और खेल हो गया, देखें

Tom Blundell ने बनाए 47 रन

मोहम्मद वसीम जूनियर ने तीसरे दिन के खेल के तीसरे सेशन में ही Tom Blundell को चलता किया। इस बल्लेबाज ने 116 गेंद में 47 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 1 छक्का भी निकला।

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट

अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 438 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 440 रन बना लिए हैं। 3 दिन का खेल पूरा हो गया है। न्यूजीलैंड के लिए क्रीज पर केन विलियमसन 105 और ईश सोढ़ी 1 रन बनाकर नाबाद हैं।

और पढ़िए – PAK vs NZ: मोहम्मद वसीम ने तोड़ डाली टॉम बंडल-केन विलियमसन की जोड़ी, घातक गेंदबाजी से उड़ाए होश

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम (c), सऊद शकील, सरफराज अहमद (wk), आगा सलमान, नौमान अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, अबरार अहमद, मीर हमजा

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (wk), माइकल ब्रेसवेल, टिम साउथी (c), ईश सोढ़ी, नील वैगनर, एजाज पटेल।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 28, 2022 07:15 PM
संबंधित खबरें