---विज्ञापन---

PAK vs NZ: अबरार-इमाम ने टपकाया बंडल का कैच, बुरी तरह भड़क गए बाबर आजम, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में कई दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान की टीम पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर चल रही है। ऊपर से उसके फील्डर छोटी-छोटी गलतियों से टीम को बड़े झटके दे रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा मैच के तीसरे दिन […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 29, 2022 21:47
Share :
PAK vs NZ 1st Test nauman ali imam ul haq abrar ahmed Tom Blundell babar azam
PAK vs NZ 1st Test nauman ali imam ul haq abrar ahmed Tom Blundell babar azam

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में कई दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान की टीम पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर चल रही है। ऊपर से उसके फील्डर छोटी-छोटी गलतियों से टीम को बड़े झटके दे रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा मैच के तीसरे दिन नजर आया।

कंफ्यूजन में छूटा कैच, भड़क गए बाबर आजम

हुआ यूं कि 117 ओवर बाद न्यूजीलैंड की टीम 406 रन बनाकर खेल रही थी। टॉम बंडल और केन विलियमसन क्रीज पर जम चुके थे। विलियमसन 85 और बंडल 39 रन बनाकर खेल रहे थे। इतने में नौमान अली 118वां ओवर डालने आए। नौमान ने जैसे ही इस ओवर की तीसरी गेंद डाली, बंडल ने इसे मिड ऑफ और कवर के बीच उड़ा दिया। इतने में दो फील्डर अबरार अहमद और इमाम उल हक बॉल के पीछे भागे, लेकिन कंफ्यूजन के चलते कोई भी फील्डर इसे कैच नहीं कर सका।

और पढ़िए – PAK vs NZ: स्टंपिंग में मात खा गए सरफराज अहमद, महज 21 रन पर आउट हो जाते विलियमसन, देखें वीडियो

इमाम अबरार के कैच लेने का इंतजार करते रहे तो वहीं अबरार बस दौड़ते ही रह गए। दोनों फील्डर्स से आसान कैच छूटने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भड़क गए। जैसे ही कैच टपका वे बुरी तरह बौखलाए और गाली देते हुए अपना गुस्सा निकाला। गेंदबाज नौमान अली भी काफी निराश नजर आए। रिप्ले में नजर आया कि इमाम उल्टा अबरार से ही सवाल पूछने लग गए।

न्यूजीलैंड ने ली दो रनों की लीड

बहरहाल, पाकिस्तान के गेंदबाजों को भले ही तीसरे दिन छह विकेट चटकाने में सफलता मिल गई हो, लेकिन वे रनों का सिलसिला नहीं रोक पाए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने दो रन की लीड ले ली है। अबरार अहमद ने तीन, नौमान अली ने दो और मोहम्मद वसीम ने एक विकेट चटकाया। पूर्व कप्तान केन विलियमसन 105 रन वहीं ईश सोढ़ी 1 रन बनाकर नाबाद हैं। टॉम लैथम ने 113 रन बनाए। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। देखना दिलचस्प होगा कि चौथे दिन पाकिस्तान की टीम क्या कमाल करती है।

और पढ़िए – रमीज राजा के बड़बोले बयान पर भड़की PCB, दे दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 28, 2022 07:59 PM
संबंधित खबरें