Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: Haris Rauf की खतरनाक इनस्विंग को नहीं झेल पाया बल्लेबाज…उड़ गई गिल्लियां

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने एक कमाल की गेंद फेंकी। इस गेंद पर बल्लेबाज बारिश कर डाली। Zak Crawley चारों खाने चित हो गए। गेंद गिरकर सीधा अंदर की तरफ आई और उसने गिल्लियां उड़ा दीं। जब तक बल्लेबाज समझ पाता खेल हो चुका था।

तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की यह गेंद देख दर्शकों ने भी तारियां पीट दीं। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड की सलामी जोड़ी मैदान पर उतरी और चौकों की बारिश कर डाली। Zak Crawley 122 रन बनाकर आउट हो गए हैं, जबकि बेन डकैत ने भी 107 रनों की तेज तर्रार पारी खेली।

और पढ़िए-AUS vs WI: नाजुक जगह पर लगी आग उगलती गेंद…मैदान पर ही निकली बल्लेबाज की चीख,

AUS vs WI: नाजुक जगह पर लगी आग उगलती गेंद…मैदान पर ही निकली बल्लेबाज की चीख, देखें

ऐसे आउट हुए Zak Crawley

दरअसल, हारिस रऊफ पाकिस्तान की तरफ से 37वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की चौथी गेंद उन्होंने आग उगलती हुई फेंकी, जो पड़कर अंदर की तरफ आई और स्टंप की गिल्लियां उड़ा दीं। आउट होने के बाद बल्लेबाज देखता रहा कि आखिर ये कैसे हो गया, उधर हारिस रउफ ने शानदार सेलिब्रेशन किया।

और पढ़िए-PAK vs ENG 1st Test: टी20 की तरह बल्लेबाजी कर रही इंग्लैंड…लंच तक ठोक डाले 174 रन…देखें स्कोरकार्ड

50 ओवर का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 305 बनाए

फिलहाल इंग्लैंड ने 50 ओवर का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 305 रन बना लिए हैं। ओली पॉप 34, जबकि हैरी ब्रूक 9 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहले दिन का दूसरा सेशन जारी है। पाकिस्तान के लिए अभी तक सिर्फ जाहिद मोहम्मद 2 और हारिस रऊफ 1 विकेट ले चुके हैं।

17 साल बाद पाकिस्तान टेस्ट सीरीज खेलने गई इंग्लैंड टीम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेली जाएगी। पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह मुकाबला बेहद अहम है। 17 साल बाद इंग्लैंड पाकिस्तान में कोई टेस्ट मैच खेल रही है।

और पढ़िए-खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -