Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: फील्डिंग को चीर बाबर आजम ने लगाई क्लासिक कवर ड्राइव, आ गई कोहली की याद, देखें वीडियो

PAK vs ENG: Babar Azam ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के खिलाफ अपनी क्लास दिखाई और शानदार कवर ड्राइव लगाकर चौके लूट लिए। 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन गदर मचा दिया। बाबर ने अपने टेस्ट करियर की आठवीं सेंचुरी जमाई। इस दौरान उन्होंने एक से एक शानदार शॉट लगाकर क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया। बाबर ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के खिलाफ अपनी क्लास दिखाई और शानदार कवर ड्राइव लगाकर चौके लूट लिए।

ओली रॉबिनसन की गेंद पर लगाई शानदार कवर ड्राइव

उनकी क्लासिक कवर ड्राइव का एक नजारा 118वें ओवर में देखने को मिला। बाबर आजम 117 रन बनाकर खेल रहे थे। ओली रॉबिनसन ने उनके लिए शानदार फील्डिंग जमाई। रॉबिनसन ने कवर के ऊपर, मिडऑन और मिडविकेट के पास दो फील्डर लाकर खड़े कर दिए, लेकिन बाबर तो बाबर हैं, वे जब अपनी पर आ जाएं तो कहां रुकते हैं।

और पढ़िए- PAK vs ENG: Mohammad Rizwan ने रचा इतिहास…पाकिस्तान के लिए कर दिया ये बड़ा धमाका

उन्होंने कवर पर जमी फील्डिंग को चीर ऐसी क्लासिक कवर ड्राइव लगाई कि ये बॉल फील्डर्स को छकाते हुए सीधा बाउंड्री पार कर गई। बाबर की ये खूबसूरत कवर ड्राइव देख इंडियन फैंस को विराट कोहली की याद आ गई। कोहली भी अपनी शानदार कवर ड्राइव के लिए पहचाने जाते हैं।

और पढ़िए- PAK vs ENG: क्रीज से बाहर निकलकर Mohammad Rizwan ने कलाइयों से जड़ दिया तूफानी छक्का, देखें वीडियो

विल जेक्स ने बनाया शिकार

बाबर आजम ने अपनी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19 चौके-एक छक्का जड़ा। अंतत: उन्हें 127वें ओवर में विल जेक्स ने शिकार बना लिया। विल जेक्स की शॉर्टर बॉल को बाबर आजम नहीं पढ़ पाए और जैक लीच को कैच दे बैठे। लीच ने कोई गलती नहीं की और शानदार कैच पकड़ उन्हें 136 रन पर पवेलियन रवाना कर दिया। पाकिस्तान की पहली ईनिंग में 473 रन हो चुके हैं। देखना होगा कि टीम यहां से गेम का रुख किस तरह मोड़ती है।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -