Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

न रसेल…न गेल..न पोलार्ड और न ही ब्राबो…फिर भी वर्ल्ड कप जीतेगी वेस्टइंडीज..पूरन ने खोल दिया बड़ा ‘राज’

Nicholas Pooran: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए घोषित की गई वेस्टइंडीज टीम में सीनियर खिलाड़ियों का नहीं होना चर्चा का विषय है, क्योंकि टीम में क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और आंद्रे रसेल जैसे दिग्गजों को शामिल नहीं किया गया है। इस मुद्दे पर अब कप्तान निकोलस पूरन ने बड़ा बयान दिया है।

अभी पढ़ें ‘सोहेल खान बोला- भाई बड़ी बेइज्जती हो जाएगी…’, मिस्बाह-उल-हक ने सुनाया मजेदार किस्सा, खिल-खिलाकर हंसे शोएब मलिक

निकोलस पूरन ने कहा कि मानना है स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी सफलता की गारंटी नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘हमारे पास बड़े नाम नहीं हैं, लेकिन हमने एक टीम बनाई है, जो बहुत जरूरी है। जब ये लोग एक साथ मिलकर एक दूसरे के लिए खेलेंगे सब सही और बढ़िया होगा।’

पूरन ने क्या कहा?

निकोलस पूरन ने अपने बयान में कहा कि ”मेरा मानना है कि अनुभव और युवा खिलाड़ियों के बीच संतुलन होना चाहिए। आपने देखा होगा कि हमने जब दो विश्वकप जीते थे तो हमारे पास कई नामी खिलाड़ी थे, लेकिन पिछले साल भी हमारी टीम में कई ख्याति प्राप्त खिलाड़ी थे और हम क्वालीफाई भी नहीं कर पाए थे।”

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: कर्नाटक के गेंदबाज का तूफान, महज 3.2 ओवर में चटका डाले 5 विकेट

ऑस्ट्रेलिया टीम का दिया उदाहरण

निकोलस पूरन ने ऑस्ट्रेलिया टीम का उदाहरण देते हुए कहा कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता और उसके पास तब बहुत नामी खिलाड़ी नहीं थे, लेकिन उसने साबित किया कि उसके पास ऐसी टीम है जो विश्व कप जीत सकती है।”

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज को इस बार खिताब का प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा है, क्योंकि पिछले साल विश्व कप में भाग लेने वाले उसके 12 खिलाड़ी वर्तमान टीम में शामिल नहीं हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -