Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘मैं फिर से यही करूंगा,’ मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखने पर दिया बेतुका जवाब

Mitchell Marsh World Cup Trophy Controversy: मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखने के मामले पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Dec 1, 2023 12:34
Share :
Mitchell Marsh First Reaction On Putting Legs over World Cup Trophy Viral Photo Controversy
Mitchell Marsh First Reaction On Putting Legs over World Cup Trophy Viral Photo Controversy

Mitchell Marsh World Cup Trophy Controversy: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखने के मामले पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के SEN रेडियो नेटवर्क से बात करते हुए इस कंट्रोवर्सी पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। उनका जो जवाब आया है, उसके बाद वह फिर से विवादों में फंस सकते हैं। उन्होंने इस विवाद पर बेतुका जवाब देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

क्या बोले मिचेल मार्श?

जब SEN रेडियो नेटवर्क पर बात करते हुए पूछा गया कि क्या दोबारा से वह यही करेंगे तो उन्होंने कहा,’जी बिल्कुल उम्मीद है मैं ऐसा करूंगा अगर सच कहूं तो। इसमें क्योंकि कुछ भी अपमान करने जैसा नहीं था। मैंने इस पर ज्यादा नहीं सोचा। मैंने ज्यादा सोशल मीडिया भी नहीं देखा। उसमें ऐसा कुछ नहीं था।’

यह भी पढ़ें:- IND vs AUS: टीम इंडिया बनाएगी वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीछे छूट जाएगा पाकिस्तान; रायपुर में मेन इन ब्लू रचेंगे इतिहास!

Whtasapp Channel Logo Template

मार्श के खिलाफ हुई थी पुलिस से शिकायत

इस मामले पर अलीगढ़ के रहने वाले एक एक्टिविस्ट पंडित केशव ने दिल्ली गेट पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहां के एसपी के मुताबिक,’इस मामले पर एक शिकायत आई थी लेकिन फिलहाल कोई केस नहीं दर्ज हुआ था। वहीं उन्होंने गेंद साइबर सेल के पाले में डाल दी थी।’

यह भी पढ़ें:- BAN vs NZ: ग्लेन फिलिप्स ने तोड़ा क्रिकेट का बड़ा नियम, क्या एक्शन लेगा ICC

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर खिताब अपने नाम किया था। कंगारू टीम ने छठी जीत वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में दर्ज की थी। इसके बाद इस जीत के उत्साह में शायद मार्श इतना खो गए थे कि उन्होंने ट्रॉफी की गरिमा को भुलाकर उस पर पैर रखते हुए फोटोशूट करवाया था। उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया। फैंस ने मार्श को काफी घेरा और ट्रोल किया था। अभी तक उनके पहले रिएक्शन का इंतजार था जो अब आ गया है। फिलहाल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया का इंतजार है।

First published on: Dec 01, 2023 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें