Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

नितीश राणा की वाइफ का दिल्ली में लड़कों ने किया पीछा, पुलिस से मिले रिस्पॉन्स से खफा नजर आईं साची मारवाह

नई दिल्ली: क्रिकेटर नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने दिल्ली की सड़कों पर उनके साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है। कुछ लड़कों ने कई किलोमीटर तक साची मारवाह का पीछा किया। यहां तक कि उनकी कार को भी टक्कर मार दी। घबराई साची जब घर पहुंचीं तो उन्होंने दिल्ली पुलिस को फोन […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: May 6, 2023 18:27
Share :
Nitish Rana Wife Sachi Marwah
Nitish Rana Wife Sachi Marwah

नई दिल्ली: क्रिकेटर नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने दिल्ली की सड़कों पर उनके साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है। कुछ लड़कों ने कई किलोमीटर तक साची मारवाह का पीछा किया। यहां तक कि उनकी कार को भी टक्कर मार दी। घबराई साची जब घर पहुंचीं तो उन्होंने दिल्ली पुलिस को फोन किया, लेकिन वहां से उन्हें बेहतर रिस्पॉन्स नहीं मिला। मारवाह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर पूरी घटना के बारे में बताया है। मारवाह ने बताया कि 4 मई को दो लड़कों ने बाइक से उनका पीछा किया। इसके कुछ देर बाद ही लड़कों ने कार को बेतरतीब ढंग से टक्कर मारना भी शुरू कर दिया।

पुलिस बोली- अब सुरक्षित घर पहुंच गई हो, जाने दो 

घटना उस वक्त हुई जब साची काम खत्म कर घर जा रही थीं। उन्होंने जब पुलिस से मदद की शिकायत की तो पुलिस ने कहा- अब तो सकुशल घर पहुंच गई हो, तो जाने दो! अगली बार नंबर नोट कर लेना। साची ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए दिल्ली पुलिस को भी टैग किया। साथ ही पीछा करने वाले लड़कों की तस्वीरें भी साझा कीं। दिल्ली पुलिस का ढुलमुल रवैया साची को अच्छा नहीं लगा। पुलिस से मदद न मिलने पर साची ने तंज कसते हुए कहा कि अगली बार मैं भी उनके फोन नंबर ले लूंगी।

sachi marwah

sachi marwah

गोविंदा की भतीजी हैं साची मारवाह 

केकेआर के कप्तान नितीश राणा और साची मारवाह ने कई साल तक रिलेशनशिप के बाद 2019 में शादी की थी। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हैं। साची इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने से पहले कई हाई-प्रोफाइल इंटीरियर डिजाइनरों के तहत प्रशिक्षण लिया है। साची के भाई परमवीर और नितीश राणा अच्छे दोस्त हैं। साची मारवाह बॉलीवुड के दिग्गज गोविंदा की भतीजी और भारतीय अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की चचेरी बहन हैं। इस बात का खुलासा कॉमेडियन ने कपिल शर्मा शो में किया था।

First published on: May 06, 2023 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें