---विज्ञापन---

LPL 2023: नसीम शाह को छक्का खाकर आया गुस्सा, गुरबाज के विकेट पर मुंह हुआ लाल, देखें वीडियो

LPL 2023: कई बार क्रिकेटर अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते। यही वजह है कि कुछ मैचों में खिलाड़ियों के बीच जमकर तकरार देखने को मिलती है और जब पाकिस्तान-अफगानिस्तान के क्रिकेटर आमने-सामने हों तो फिर कहने ही क्या। लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) के पहले मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 4, 2023 08:24
Share :
LPL 2023 Naseem Shah Rahmanullah Gurbaz

LPL 2023: कई बार क्रिकेटर अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते। यही वजह है कि कुछ मैचों में खिलाड़ियों के बीच जमकर तकरार देखने को मिलती है और जब पाकिस्तान-अफगानिस्तान के क्रिकेटर आमने-सामने हों तो फिर कहने ही क्या। लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) के पहले मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। रविवार को जाफना किंग्स और कोलंबो स्टार्स के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज नसीम शाह जमकर भड़क गए।

गुरबाज ने पहले ठोका छक्का 

ये नजारा तीसरे ओवर में देखने को मिला। कोलंबो स्टार्स के गेंदबाज नसीम शाह इस ओवर की पहली ही गेंद से कहर बरपाने के मूड में थे। उन्होंने पहली 140KMPH की रफ्तार से फेंकी, जिस पर मदुश्का ने एक रन लेकर अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को स्ट्राइक दे दी। दूसरी पर गुरबाज ने तीन रन ले लिए। फिर तीसरी पर मदुश्का ने एक रन लेकर गुरबाज को बल्लेबाजी थमा दी। नसीम ने चौथी गेंद 140 से ज्यादा की रफ्तार से फेंकी तो गुरबाज ने इस स्पीड का इस्तेमाल करते हुए लॉन्ग ऑफ की ओर करारा छक्का ठोक डाला। ये नजारा देख नसीम दंग रह गए।

विकेट का जश्न मनाते हुए किया रिएक्ट 

अब बारी थी अगली गेंद की। नसीम ने पांचवीं गेंद डाली तो गुरबाज ने इस पर एक बार फिर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और बॉल हवा में उड़ गई। इधर मिडऑन की ओर लगे फील्डर रमेश मेंडिस तेजी से दौड़े और शानदार डाइव कैच पकड़कर गुरबाज को पवेलियन रवाना कर दिया, लेकिन ये क्या? जैसे ही गुरबाज लौटने लगे, नसीम बौखलाए और उन्होंने इस विकेट का जश्न मनाते हुए आक्रामक तरीके से रिएक्ट किया। उनका चेहरा गुस्से से लाल था। हालांकि गुरबाज ने कुछ नहीं कहा और उन्होंने पीठ पर थपथपाकर जाने को कह दिया।

नसीम शाह वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2022 सुपर फोर मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैच पलट दिया था। जब पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी, तब शाह ने पहली दो गेंदों में दो छक्के ठोक अफगानिस्तान के जबड़े से जीत छीन ली थी।

First published on: Jul 30, 2023 10:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें