Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

LPL 2023: बाबर आजम ने लंका प्रीमियर लीग में ठोका पहला चौका, दंग रह गए परेरा, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम श्रीलंका की टी-20 लीग में खेलने उतरे हैं। रविवार को जाफना किंग्स और कोलंबो स्टार्स के बीच खेले गए मुकाबले में बाबर आजम ने अपना खाता खोला। उन्होंने कोलंबो स्टार्स की ओर से खेलते हुए विपक्षी टीम जाफना किंग्स के कप्तान थिसारा परेरा की गेंद पर ऐसा चौका […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 4, 2023 08:22
Share :
LPL 2023 Babar Azam

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम श्रीलंका की टी-20 लीग में खेलने उतरे हैं। रविवार को जाफना किंग्स और कोलंबो स्टार्स के बीच खेले गए मुकाबले में बाबर आजम ने अपना खाता खोला। उन्होंने कोलंबो स्टार्स की ओर से खेलते हुए विपक्षी टीम जाफना किंग्स के कप्तान थिसारा परेरा की गेंद पर ऐसा चौका ठोका कि गेंदबाज का मुंह बन गया।

चौथे ओवर में दिखा नजारा 

ये नजारा चौथे ओवर में देखने को मिला। परेरा ने तीसरी गेंद डाली तो ये बॉल टप्पा पड़कर बाबर की लेंथ तक चली गई। बाबर ने इस हाइट का फायदा उठाया और एक पैर आगे बढ़ाकर डीप स्क्वेयर लेग की ओर पुल शॉट लगाकर करारा चौका ठोक डाला। ये नजारा देख कप्तान और गेंदबाज थिसारा परेरा दंग रह गए। वे खुद को कोसते हुए नजर आए।

दूसरी ही गेंद पर चटका डाला विकेट 

हालांकि इसके ठीक एक गेंद बाद परेरा ने शानदार वापसी की और बाबर को लेंथ बॉल पर बोल्ड मार दिया। बाबर ने पिछली गेंद की तरह इसे पुल करने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और बॉल गिल्लियां बिखेरते हुए बाहर निकल गई। इस तरह बाबर पहले मैच में 8 गेंद खेलकर 7 रन ही बना सके। जिसमें एक चौका शामिल रहा। इससे पहले श्रीलंका में बाबर आजम को लेकर खासा क्रेज देखने को मिला। जब वे बाउंड्री के पास फील्डिंग करने पहुंचे तो फैंस बाबर-बाबर चिल्लाने लगे। पाकिस्तान के कप्तान ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

First published on: Jul 30, 2023 11:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें