Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: KKR को मिला नया फील्डिंग कोच, जेम्स फोस्टर हुए प्रमोट

IPL 2023: Ryan Ten Doeschate और फोस्टर KKR के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ काम करेंगे, जिन्होंने अगस्त में ब्रेंडन मैकुलम की जगह पदभार संभाला था।

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के आगामी संस्करण के लिए रयान टेन डोशेट को फील्डिंग कोच नियुक्त किया है। नीदरलैंड के पूर्व कप्तान रयान टेन डोशेट 2012 और 2014 में नाइट राइडर्स के खिताब जीतने वाली टीमों का हिस्सा थे। उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स फोस्टर का स्थान लिया, जिन्हें असिस्टेंट कोच के पद पर प्रमोट किया गया है। टेन डोशेट और फोस्टर मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ काम करेंगे, जिन्होंने अगस्त में ब्रेंडन मैकुलम की जगह पदभार संभाला था।

चंद्रकांत पंडित के साथ करेंगे काम

नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा- हमें खुशी है कि जेम्स फोस्टर ने सहायक कोच के रूप में अपनी नई भूमिका में अधिक जिम्मेदारी ली है और वह अभिषेक नायर (सहायक कोच), भरत अरुण (गेंदबाजी कोच), ओंकार साल्वी (सहायक गेंदबाजी कोच) और मुख्य कोच चंदू पंडित के लिए शानदार संसाधन होंगे।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ICC ने सेमीफाइनल से पहले जारी की चारों कप्तानों के साथ ट्रॉफी की तस्वीर, विश्व कप के सबसे करीब कौन?

“इसके अलावा, हम फील्डिंग कोच के रूप में केकेआर परिवार में टेंडो का वापस स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। टेंडो ने 2011-14 से एक खिलाड़ी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और दो चैंपियनशिप में केकेआर ने 2012 और 2014 में जीत हासिल की। वह इतने सालों में केकेआर के सच्चे समर्थक रहे हैं। “ये दो नियुक्तियां हेड कोच चंदू पंडित के नेतृत्व में सहयोगी स्टाफ को मजबूत करेंगी।”

अभी पढ़ें PAK vs NZ: ट्राय सीरीज का फाइनल हार गए- अब कांटे की टक्कर देंगे, सेमीफाइनल से पहले केन विलियमसन का बड़ा बयान

आईपीएल में 29 मैच खेले

रयान टेन डोशेट ने 2011 और 2015 के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल में 29 मैच खेले। कुल मिलाकर उन्होंने 382 टी 20 खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7597 रन बनाए, 114 विकेट लिए और 134 कैच पकड़े हैं। पेशेवर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह 2021 टी20 विश्व कप के बाद केंट के बल्लेबाजी कोच रहे हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -