Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ: ‘ये बेहद हैरान करने वाला था’ Hardik Pandya से सहमत हुए न्यूजीलैंड के कप्तान, मैच के बाद कही ये बात

IND vs NZ 1st T20: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को रांची में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। कीवी टीम ने 20 ओवर में 176 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के तीन विकेट महज 15 रन के अंदर गिर गए। […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jan 28, 2023 15:16
Share :
Micthell Santner COVID-19 New Zealand vs Pakistan
मिचेल सैंटनर। (Social Media)

IND vs NZ 1st T20: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को रांची में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। कीवी टीम ने 20 ओवर में 176 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के तीन विकेट महज 15 रन के अंदर गिर गए। इसके बाद अंत में वाशिंगटन सुंदर ने खतरनाक पारी खेली लेकिन वे भी टीम को जीत नहां दिला पाए। वहीं मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या द्वारा पिच को लेकर दिए गए बयान का न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने समर्थन किया है।

हार्दिक पांड्या ने पिच को लेकर कही थी ये बात

मैच हारने के बाद पांड्या ने कहा- ;किसी ने सोचा भी नहीं था कि विकेट ऐसा खेलेगी। इसे देख दोनों टीमें हैरान रह गईं, लेकिन उन्होंने इस पर बेहतर क्रिकेट खेला और इसलिए नतीजा ऐसा ही निकला। असल में नई गेंद पुरानी से ज्यादा टर्न ले रही थी और जिस तरह से स्पिन और बाउंस हुई उसने हमें हैरत में डाल दिया। हम जैसे-तैसे बल्लेबाजी कर रहे थे। पीछे देखने पर मुझे नहीं लगता कि यह विकेट 177 रन का था। हमने गेंद से 20-25 अतिरिक्त रन दिए। यह एक युवा समूह है और हम इसी तरह ही सीखेंगे।’

और पढ़िएलखनऊ में दिखेगा रांची जैसा टर्न या फिर बल्लेबाजों की होगी मौज, यहां देखें लाइव पिच रिपोर्ट

मिचेल सेंटनर ने किया समर्थन

वहीं 21 रनों से मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर गदगद नजर आए हालांकि वे भी पांड्या की ही तरफ पिच का टर्न देखकर हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा कि – ये हम सभी के लिए बेहद ही हैरान करने वाला था। जिस प्रकार पिच ने दूसरी इनिंग में बॉल को टर्न कराने में मदद की इसे देखकर अच्छा लगा।

और पढ़िए ‘सूरज कल फिर चमकेगा’ वनडे में लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर Suryakumar Yadav ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी सुरक्षित थे, 170 के आसपास डेरिल ने एक-दो को हिट करके अच्छा किया और उसने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। टॉस में हम गेंदबाजी करने जा रहे थे क्योंकि हम जानते हैं कि यहां और विशेष रूप से ओस के साथ पीछा करना बहुत अच्छा है। यह हमेशा चुनौती होती है। आप नहीं चाहते आसान ओवर और इस तरह की चीजें करते हुए देखा जा सकता है। हम जानते थे कि यह पावरप्ले में घूम रहा था और एक को आउट करना अच्छा था।”

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें