Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ”अब लड़के मेरी सुनने लगे हैं”…मैच रद्द होने के बाद पांड्या ने क्यों दिया ये बयान

IND vs NZ, 1st T20: टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है। यहां उसे तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। आज पहला मैच खेलना जाना था, जो बारिश की वजह से रद्द हो गया है। इस सीरीज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कैप्टन नियुक्त किया गया है। मैच रद्द होने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि भारतीय टीम पिछले नतीजों के बारे में सोचने में भरोसा नहीं करती।

अभी पढ़ें ‘पाकिस्तान टीम में मेरी जगह…,’ सरफराज के बेटे की लेग स्पिन देख शादाब खान को लगा डर!

अब खिलाड़ी मेरी बात सुनते हैं- हार्दिक पांड्या

न्यूजीलैंड दौरे को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान जो कुछ भी कहेंगे, खिलाड़ी वही मानेंगे। मैं छह सालों से खेल रहा हूं और अब खिलाड़ी मेरी बात सुनते हैं। खिलाड़ी उम्र से युवा लेकिन अनुभव से भरपूर हैं। टीम में शामिल खिलाड़ियों के पास आईपीएल जैसी लीग में खेलने का अनुभव है। वह खुद पर भरोसा रखते हैं और बड़े मंच से डरते नहीं हैं।

सभी खिलाड़ियों को अपने रोल के बारे में पता है- हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘हम चाहते हैं कि यहां मौजूद खिलाड़ियों को अपनी भूमिका पता हो। जो खिलाड़ी पहले से टीम में हैं, उन्हें पहले से अपने रोल के बारे में पता है। टी20 विश्व कप पीछे छूट गया है, निराशा रहेगी लेकिन अब नई शुरुआत है। आप पीछे जाकर जो हो गया उसे बदल नहीं सकते।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: युजवेंद्र चहल को क्यों नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह? दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा

युवाओं को मिलेगा ज्यादा से ज्यादा मौका

हार्दिक पांड्या ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि न्यूजीलैंड दौरा युवा खिलाडियों को प्रमोट करने के लिए है। उन्होंने कहा कि ‘अगर हालात की मांग होती है तो मैं और काफी अनुभवी खिलाड़ी विभिन्न भूमिकाएं निभाएंगे, लेकिन यह दौरा नए खिलाड़ियों के लिए और अधिक स्पष्टता, मौके और खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देने के लिए है।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -