Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG मैच में टिकट का फर्जीवाड़ा, बड़े स्तर पर गोलमाल! बुक करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच के टिकट को लेकर फैंस के साथ खूब फर्जीवाड़ा किया जा रहा है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Oct 24, 2023 15:51
Share :
IND vs ENG Alert Fraud happening in name of selling tickets ODI World CUp 2023
टिकट फ्रॉड।

IND vs ENG ODI World Cup 2023: भारत आईसीसी विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में एंट्री करने से सिर्फ एक कदम दूर है। भारत अगर अगले मुकाबले में इंग्लैंड को हराने में कामयाब रहता है, तो टीम इंडिया को सेमीफाइनल की टिकट मिल जाएगी। ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच मैच को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। फैंस के इसी क्रेज का फायदा उठाकर अपराधी टिकट बेचते हुए फर्जीवाड़ा को अंजाम दे रहे हैं। क्रिकेट के फैंस के साथ टिकट के नाम पर बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है, ऐसे में अगर टिकट खरीदने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें।

ठग किस कीमत पर भेज रहा टिकट

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच मुकाबला 29 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच काफी रोमांचक होने की संभावना है। एक तरफ जहां भारत इस मुकाबले को अपने नाम कर सेमीफाइनल में एंट्री करने के ख्याल से मैदान पर उतरेगा। वहीं, इंग्लैंड इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखने के लिए उतरेगा। बता दें कि इस मैच से पहले फर्जी वेबसाइट iccworldcuptickets.com पर टिकट का झांसा देकर फैंस को चूना लगाया जा रहा है। आरोपियों ने क्रिकेट प्रेमियों का जालसाजों ने ईमेल एड्रेस और डाटा जुटा लिया है।

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya की इंग्लैंड के खिलाफ वापसी पर BCCI का बड़ा अपडेट, रिप्लेसमेंट को लेकर सामने आया बयान

पुलिस ने दर्ज किया केस

लखनऊ में होने वाले मैच की टिकट दर भी तय कर दी गई है। इन फर्जी टिकट को दो हजार से 18,790 की कीमत पर बेचा जा रहा है। फैंस को आश्वासन दिया जा रहा है कि बताए गए पते पर उन्हें टिकट भेज दिया जाएगा। यह मामला पुलिस के पास पहुंच चुकी है। पुलिस ने ठगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है और फिलहाल जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

First published on: Oct 24, 2023 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें