Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तीन खिलाड़ी अंतिम वनडे से हुए बाहर

IND vs BAN: टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। कप्तान Rohit Sharma समेत तीन खिलाड़ी अंतिम वनडे से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्ली: टीम इंडिया भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भी हार गई। इसके साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी गंवा दी है। तीसरा और फाइनल मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। इस बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। कप्तान रोहित शर्मा समेत तीन खिलाड़ी अंतिम वनडे से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा, दीपक चाहर और कुलदीप सेन अंतिम वनडे नहीं खेल पाएंगे।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए?’ हार के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल

टेस्ट सीरीज के बारे में अभी कहना जल्दबाजी

कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों के बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेलने की पुष्टि की। द्रविड़ ने कहा कि रोहित तीसरा एकदिवसीय मैच नहीं खेल पाएंगे और विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए मुंबई जाएंगे।
टेस्ट सीरीज में उनके खेलने पर फैसला उसके बाद ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा- “रोहित निश्चित रूप से अगला गेम मिस करेंगे, वापस बॉम्बे के लिए उड़ान भरेंगे। एक विशेषज्ञ से सलाह लेंगे और देखेंगे कि यह कैसा है और वह टेस्ट मैचों के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं, मुझे यकीन नहीं है। यह कहना जल्दबाजी होगी।”

और पढ़िए IND vs BAN: घायल रोहित शर्मा ने बल्ले से मचाई तबाही…कूट डाले 5 खतरनाक छक्के, देखें VIDEO

तीनों अगला मैच नहीं खेल पाएंगे

दीपक चाहर ने दूसरे एकदिवसीय मैच में केवल तीन ओवर फेंके थे, उन्हें भी अंतिम एकदिवसीय मैच से बाहर कर दिया गया है। कुलदीप सेन भी बुधवार के मैच में चूक गए थे। द्रविड़ ने खेल के बाद कहा, “वे तीनों निश्चित रूप से अगला मैच नहीं खेलेंगे।” बांग्लादेश की बल्लेबाजी पारी के दौरान कैच लेने के प्रयास में कप्तान की अंगुली में चोट लग गई थी। गेंद उनके अंगूठे पर लगी और वह जाते हुए खून से लथपथ दिखे।

और पढ़िएIND vs BAN: ‘मेरा अंगूठा..’, रोहित शर्मा ने मैच के बाद चोट पर किया बड़ा खुलासा

नौवें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा 

बीसीसीआई की मेडिकल टीम के आकलन के बाद बीसीसीआई ने बाद में पुष्टि की कि वह स्कैन के लिए गए थे। हालांकि रन चेज में भारत की मुश्किलें बढ़ने के साथ रोहित नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। उन्होंने केवल 28 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाकर भारत को जीत की कगार पर पहुंचा दिया। उन्होंने दो गेंदों पर 12 रनों की जरूरत के साथ एक छक्का लगाया, लेकिन अंतिम गेंद पर केवल एक रन ही बना सके।

रोहित की पारी अभूतपूर्व

द्रविड़ ने रोहित की पारी के बारे में कहा, “यह अभूतपूर्व था।” “मुझे लगता है कि यह उसके लिए साहस के उस स्तर को दिखाने के लिए है। उसके हाथ में टांके लगे थे। यह कप्तान द्वारा एक अभूतपूर्व पारी थी। रोहित ने मैच के बाद बताया कि उनका अंगूठा ठीक है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -