Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: घायल रोहित शर्मा ने बल्ले से मचाई तबाही…कूट डाले 5 खतरनाक छक्के, देखें VIDEO

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे में भले ही टीम इंडिया हार गई हो, लेकिन रोहित शर्मा ने दिल जीत लिया। घायल होने के बावजूद वह मैदान पर उतरे और बल्ले से तबाही मचा दी। उन्होंने 28 गेंद में 51 रनों की तूफाना पारी खेली, लेकिन वह टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। अंतिम 1 गेंद पर 6 रनों की जरूत थी, लेकिन मुश्ताफिजुर रहमान ने अंतिम गेंद डॉट निकाल दी।

रोहित शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 5 खतरनाक छक्के कूटे और 2 चौके भी लगाए। एक वक्त लग रहा था कि बांग्लादेश देश यह मुकाबला आसानी से जीत लेगा, लेकिन रोहित मैच में 9वें नंबर पर उतरे और बांग्लादेश के गेंदबाजों को जमकर कूटा। टीम इंडिया यह मैच 5 रनों से हार गई है।

और पढ़िएडेविड वॉर्नर का CA पर फूटा गुस्सा, ‘नहीं बनना कप्तान, मेरे लिए क्रिकेट से ज्यादा जरूरी…

एन वक्त पर रोहित शर्मा ने बदला गियर

इस मैच में एक समय टीम को 18 बॉल पर 40 रनों की जरूरत थी, लेकिन मोहम्मद सिराज 47वां ओवर मेडन खेल गए। इसके बाद 12 गेंद पर 40 रन बनाने थे। इसी वक्त रोहित ने गियर बदला और ताबड़तोड़ बाउंड्री ठोक दीं। वह मैच को इस मुकाम तक ले आए कि 2 गेंद पर 12 रन चाहिए थे। उन्होंने अंतिम ओवर की पांचवी गेंद पर छक्का भी जड़ दिया। अब 1 गेंद पर छह रनों की जरूरत थी, लेकिन लास्ट गेंद डॉट निकल गई।

भारत को मिला था 272 रनों का टारगेट

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने 272 रनों का टारगेट दिया था। इसे चेज करने उतरी टीम इंडिया तय 50 ओवर में 266/9 रन ही बना सकी। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए। जबकि अक्षर पटेल ने 55 रनों का योगदान दिया।

चोटिल होने के बाद मैच जिताने का भरकर प्रयास किया

आपको बता दें कि इस मैच की पहली पारी में जब बांग्लादेश बैटिंग कर रही थी तभी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। स्लिप एरिया में फील्डिंग के दौरान उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी थी। इसके बाद उन्हें एक्स-रे के लिए ढाका के एक अस्पताल ले जाया गया। वह वापस लौटे और जब इंडिया के सभी बल्लेबाज आउट हो गए तो वह मैदान पर उतरे और मैच जिताने की भरकर प्रयास किया, लेकिन असफल रहे।

और पढ़िए – ‘शर्म की बात है…’ बेंच पर बैठे Cristiano Ronaldo को देख भड़की गर्लफ्रेंड, पुर्तगाल के मैनेजर पर निकाली भड़ास

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

बांग्लादेश की प्लेइंग 11

नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -