Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 4 दिसंबर 2022 से खेली जाने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 4 दिसंबर 2022 से खेली जाने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इंजरी के चलते इस सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चयनकर्ता इसी सप्ताह उनकी जगह रिप्लेसमेंट का ऐलान कर सकते हैं। उनकी जगह टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है।

अभी पढ़ें ‘सूर्या जो करता है, उसे करने का मैं सपना भी नहीं देख सकता’…विस्फोटक बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

जडेजा अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं- रिपोर्ट्स

दरअसल क्रिकबज नामक वेबसाइट के मुताबिक जडेजा अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और इसीलिए उनका सीरीज में खेलना मुश्किल है। वहीं बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया है कि जडेजा कई बार चैकअप और फिटनेस टेस्ट के लिए एनसीए गए हैं। हालांकि अभी भी ये संभावना नहीं है कि वे बांग्लादेश के खिलाफ दौरे के लिए फिट हो पाएंगे।

एशिया कप में हुए थे चोटिल

बता दें कि स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा एशिया कप 2022 में हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच में बुरी तरह से चोटिल हो गए थे और उनका ऑपरेशन भी हुआ था। चोट इतनी गहरी थी कि वे ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। वहीं जब उन्हें बांग्लादेश दौरे के लिए चयनित किया गया था तब फैंस को उम्मीद थी कि वे इसमें खेलेंगे, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मुश्किल नजर आ रहा है।

अभी पढ़ें Yuvraj Singh: दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह मुश्किल में…हो सकती है बड़ी कार्रवाई, जानें वजह

बांग्लादेश वनडे के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (सी), केएल राहुल (वीसी), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा*, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल।

बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (सी), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -