Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश को मिली खुशखबरी, स्टार ऑलराउंडर फेंकेगा गेंद

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार से दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। इस मैच के लिए बांग्लादेश की टीम को खुशखबरी मिल गई है। बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच एलन डोनाल्ड ने बुधवार को कहा है कि मेजबान टीम भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शाकिब अल हसन के गेंदबाजी […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 23, 2022 12:30
Share :
IND vs BAN 2nd Test Shakib al Hasan
IND vs BAN 2nd Test Shakib al Hasan

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में गुरुवार से दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। इस मैच के लिए बांग्लादेश की टीम को खुशखबरी मिल गई है। बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच एलन डोनाल्ड ने बुधवार को कहा है कि मेजबान टीम भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शाकिब अल हसन के गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रही है।

पहले टेस्ट में केवल 12 ओवर फेंक पाए थे शाकिब 

शाकिब पहले टेस्ट की पहली पारी में केवल 12 ओवर ही फेंक पाए थे क्योंकि उन्हें दूसरी पारी के दौरान पसली में चोट लग गई थी। बांग्लादेश ने बाएं हाथ के स्पिनर नासुम अहमद को शाकिब के बैक-अप के रूप में बुलाया गया था। शुरुआती टेस्ट के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने संकेत दिया था कि शाकिब दूसरे मैच में सिर्फ बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। डोनाल्ड ने खेल की पूर्व संध्या पर इस असमंजस की स्थिति को साफ कर दिया।

और पढ़िएIPL 2023: फैंस के लिए खुशखबरी! पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे Ben Stokes, Cameron Green और सैम करन समेत ये स्टार खिलाड़ी!

शाकिब ठीक है, वह गेंदबाजी करेगा: डोनाल्ड 

डोनाल्ड ने संवाददाताओं से कहा- शाकिब ठीक है, वह गेंदबाजी करेगा। वह यहां एकदिवसीय मैच में चोटिल और पस्त था, लेकिन वह इससे गुजरा है। वह चयन और गेंदबाजी के लिए उपलब्ध है।” बांग्लादेश के पास अब ढाका मैच के लिए दो तेज गेंदबाज होंगे। डोनाल्ड ने कहा- हम जीतने के लिए बेताब हैं। मेरे साथ बहुत से लोग हमारी बेल्ट के तहत जीत के साथ क्रिसमस के लिए घर जाना चाहते हैं।

और पढ़िएIND vs BAN: Cheteshwar Pujara ने डॉन ब्रैडमैन को छोड़ा पीछे, कोहली, सचिन और द्रविड़ के इस खास क्लब में हुए शामिल

पिच काफी सूखी दिखती है

डोनाल्ड ने कहा- अगर आप टॉस जीतते हैं और बल्लेबाजी करते हैं तो 350- 380 रन बनाने होंगे। मैं अनुमान लगा रहा हूं कि पहली पारी के स्कोर का क्या मूल्य हो सकता है। पिच काफी सूखी दिखती है इसलिए आपको पहली पारी को भुनाना होगा।” पहली पारी में टेस्ट मैच को सेट करने का यह आपके पास एकमात्र मौका है।” डोनाल्ड ने यह भी कहा कि कैच छोड़े जाने को देखते हुए उनकी फील्डिंग तेज करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “अगर हम गेंदबाजी करते हैं, तो हमने यह भी दिखाया है कि पहली पारी में जब भारत का स्कोर तीन विकेट पर 48 रन था हमने कुछ मुश्किल मौके गंवाए, लेकिन हम इस स्तर पर नहीं गिर सकते। फिर आपको तलवार उठानी पड़ती है।”

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 11:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें