Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मारने का मूड नहीं हो रहा यार’.. कहकर अगली ही गेंद पर आउट हो गए सूर्यकुमार यादव, देखें Video

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के पहले क्वालिफायर मैच में भारत ने गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में ऑलराउंड प्रदर्शन करके मेजबान ऑस्ट्रेलिया को धूल चटा दी।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के पहले वार्म-अप मैच में भारत ने गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में ऑलराउंड प्रदर्शन करके मेजबान ऑस्ट्रेलिया को धूल चटा दी। पहले बैटिंग करने उतरी भरतीय टीम ने 186 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर रखा जिसका पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 180 रन ही बना सकी। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने नें ओपनर केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के दमदार अर्धशतक शामिल थे।

अभी पढ़ें ‘वह एक कमिटेड साथी है…,’ टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने सचिन तेंदुलकर को बना लिया मुरीद

दमदार फॉर्म में दिखें सूर्यकुमार यादव

हमेशा की तरह सूर्यकुमार अपने चिर-परिचित नजर में दिखे. अपनी पारी के दौरान उन्होंने कई पैडल और स्वीप शॉट खेले। सूर्या ने 6 चौका और 1 छक्का भी लगाया। उन्होंने 33 गेंदो पर 50 रनों की पारी खेली। लेकिन स्टम्प माइक में उनका एक ऑडियो कैच हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शानदार अर्धशतक तक पहुंचने के बाद सूर्यकुमार ने दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे अक्षर पटेल से कहा कि वह उस गेंदबाज को मारने के मूड में नहीं हैं… उनकी यह बात साफ सुनाई दे रही थी।

अगली ही गेंद पर हुए आउट

मजे की बात ये है कि सूर्यकुमार यादव ने ये बात आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर कही थी और उसके बाद अगली ही गेंद पर वे आउट हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो गया और लोग इसे खुब आनंद के साथ शेयर कर रहे हैं।

अभी पढ़ें Pro Kabaddi 2022: दबंग दिल्ली का दबंग प्रदर्शन, कांटे के मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स को रौंदा

मोहम्मद शमी ने की दमदार गेंदबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया 20 ओवर में 180 रन ही बना सकी। एक समय क्रीज पर ऐसा लग रहा था, जैसे ऑस्ट्रेलिया ने मैच को अपनी तरफ कर लिया है, लेकिन मोहम्मद शमी के आखिरी ओवर में चार विकेट ने भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीदों को और खरा कर दिया है। पूरे मैच में बेंच पर बैठने के बाद वे आखिरी ओवर में आए और तहलका मचा दिया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -