Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ICC ने जारी की ताजा टी20 रैंकिंग, सूर्या नंबर 1, विराट को बड़ा नुकसान…शाकिब अल हसन ने किया कमाल

Icc T20 ranking 2022: ICC ने बुधवार को ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दुनिया के नंबर-1 टी-20 बल्लेबाज बने हुए हैं। खास बात ये है कि ताजा रैंकिंग में सूर्या के रेटिंग अंकों में भी इजाफा हुआ है। सूर्या के 890 रेटिंग पॉइंट्स हैं, पिछले सप्ताह उनके 859 पॉइंट्स थे और वह पिछले हफ्ते में टॉप पर थे।

दूसरे नंबर पर मोहम्मद रिजवान

आईसीसी की ताजा रैंकिंग के अनुसार, पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान 836 रेटिंग पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं गेदंबाजी की बात करें तो श्रीलंका के वानिंदु हसारंगा नंबर-1 पर काबिज हैं, वहीं बांग्लादेश के ऑलराउंडर और कप्तान शाकिब अल हसन दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारतीय टीम पहुंची ऑकलैंड, नेट्स में जमकर बहाया पसीना

जबरदस्त फॉर्म में हैं सूर्या

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। कुल 2 मुकाबलों में सूर्या के बल्ले से 124 रन निकले हैं। इसमें एक शतक शामिल है। सर्या ने दूसरे टी-20 मुकाबले में 111 रनों की शतकीय पारी खेली थी। यह उनके करियर का दूसरा शतक थाय़

अभी पढ़ें –  IND vs NZ: ”इरादा वही होगा”…वनडे सीरीज से पहले दहाड़े सूर्यकुमार यादव…दिया ये बड़ा बयान

विराट कोहली को दो स्थान का नुकसान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को दो स्थान का नुकसान हुआ है। विराट कोहली अब 650 पॉइंट्स के साथ 13वें नंबर पर आ गए हैं। केएल राहुल 582 अंकों के साथ 19वें स्थान पर हैं। इस तरह भारत के तीन बल्लेबाज टॉप 10 में हैं। आपको बता दें कि विराट टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -