Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

VIDEO: केविन पीटरसन ने लगाए 6 छक्के, अकेले मोड़ दिया था मैच का रुख, फिर मिली हार

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का पांचवां मुकाबला इंडिया कैपिटल्‍स और अर्बन राइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में पीटरसन ने 6 छक्के लगाए।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 24, 2023 11:41
Share :
Kevin Pietersen
केविन पीटरसन ने लगाए 6 छक्के.

Legends League Cricket 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का पांचवां मुकाबला 23 नवंबर को इंडिया कैपिटल्‍स और अर्बन राइजर्स हैदराबाद के बीच रांची स्थित जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला गया। इस मुकाबले में इंडिया कैपिटल्‍स की टीम को जरूर तीन रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन मैच के दौरान उम्दा बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिल जीतने में कोई कोताही नहीं बरती।

केविन पीटरसन ने लगाए 6 छक्के:

मैच के दौरान 43 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर का बल्ला जमकर चला। उन्होंने इंडिया कैपिटल्‍स के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 77 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली। पीटरसन के आक्रामकता को देखते हुए एक समय उम्मीद जताई जा रही थी कि कैपिटल्‍स की टीम यह मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन उनके आउट होते ही मैच का रुख बदल गया और रोमांचक मुकाबले में इंडिया कैपिटल्‍स को तीन रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- विशाखापट्टनम में भारतीय खिलाड़ियों ने उड़ाया गर्दा, बनाए एक से बढ़कर एक बड़े रिकॉर्ड, टॉप 10 चुनना हुआ मुश्किल

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने इंडिया कैपिटल्‍स बनाम अर्बन राइजर्स हैदराबाद मुकाबले में अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 48 गेंदों का सामना किया। इस बीच उनके बल्ले से 160.42 की स्ट्राइक रटे से 77 रन निकले। मैच के दौरान उन्होंने चार चौके एवं छह बेहतरीन छक्के लगाए। इस मुकाबले में पीटरसन की उम्दा पारी का अंत पवन सुयाल ने किया।

इंडिया कैपिटल्‍स को मिली हार:

मैच के दौरान टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अर्बन राइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाने में कामयाब हुई थी। टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए गुरकीरत सिंह ने 54 गेंद में 89 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैपिटल्‍स की टीम छह विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी। मैच के दौरान पीटरसन ने साहसिक पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

First published on: Nov 24, 2023 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें