Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

India vs West Indies: हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर जिताया, अर्धशतक से चूके तिलक वर्मा, तो फैंस को याद आ गए धोनी

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने तीसरे टी-20 मुकाबले में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। लेकिन हार्दिक अपने इस छक्के की वजह से ट्रोल भी हो रहे हैं। क्योंकि टीम इंडिया को जीत के लिए 2 रनों की जरुरत थी, जबकि तिलक वर्मा अपने अर्धशतक से केवल एक रन दूर थे। लेकिन हार्दिक […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 9, 2023 10:50
Share :
hardik pandya
hardik pandya troll social media

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने तीसरे टी-20 मुकाबले में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। लेकिन हार्दिक अपने इस छक्के की वजह से ट्रोल भी हो रहे हैं। क्योंकि टीम इंडिया को जीत के लिए 2 रनों की जरुरत थी, जबकि तिलक वर्मा अपने अर्धशतक से केवल एक रन दूर थे। लेकिन हार्दिक ने छक्का लगाकर मैच पूरा कर दिया। जिसके बाद क्रिकेट प्रेमियों को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

इस वजह से निशाने पर आए हार्दिक

दरअसल, तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को 160 रनों का टारगेट दिया था। जहां टीम इंडिया को जब जीत के लिए दो रनों की जरुरत थी, तब हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे। जबकि नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े तिलक वर्मा 49 रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन तभी हार्दिक ने रोवमैन पावेल की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। ऐसे में तिलक वर्मा अपना दूसरा अर्धशतक बनाने से चूक गए। जिससे हार्दिक ट्रोलर्स केन निशाने पर आ गए।

तिलक पूरा कर सकते थे अर्धशतक

फैंस ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते हुए कहा कि अगर हार्दिक चाहते तो तिलक वर्मा अपना अर्धशतक पूरा कर सकते थे। वह छक्का न लगाकर तिलक को मैच खत्म करने का मौका देते तो उनका अर्धशतक पूरा हो सकता था।

फैंस को याद आए धोनी

वहीं इस मामले के बाद कई फैंस ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का उदाहरण दिया। दरअसल, माही भी छक्का लगाकर मैच फिनिश करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन एक मैच में धोनी के पास मैच फिनिश करने का पूरा मौका था। लेकिन धोनी ने दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली के लिए मैच फिनिश नहीं किया और उन्हें मैच फिनिश करने का मौका दिया। धोनी का यही वीडियो वायरल किया जा रहा है।

बता दे कि तीसरे टी-20 में मिली जीत के बाद टीम इंडिया की सीरीज में वापसी हो गई है। फिलहाल सीरीज 1-2 से चल रही है। जहां वेस्टइंडीज शुरुआती दो मुकाबले जीत चुकी है। जबकि तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को जीत मिली है। अभी दो और मुकाबले खेले जाने हैं।

ये भी देखें: Hardik Pandya के कारण नहीं बना Tilak Varma का अर्धशतक, कप्तान पांड्या को बताया सेल्फिश

First published on: Aug 09, 2023 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें