Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

ताबड़तोड़ छक्के लगाने वाले पिता को बेटे ने किया आउट, झूम उठे अफरीदी, खूब पसंद किया जा रहा video

Cricket Video: पाकिस्तान में इन दिनों मेगा स्टार्स टी10 लीग (Mega Stars League) का जलवा देखने को मिल रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों का जलवा भी दिख रहा है, लेकिन एक मुकाबले में ऐसा मोमेंट सामने आया है, जिसे देखकर सब खुश हो गए, क्योंकि पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर अबदुल रज्जाक और उनके […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 24, 2022 16:53
Share :
cricket video mega star league
cricket video mega star league

Cricket Video: पाकिस्तान में इन दिनों मेगा स्टार्स टी10 लीग (Mega Stars League) का जलवा देखने को मिल रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों का जलवा भी दिख रहा है, लेकिन एक मुकाबले में ऐसा मोमेंट सामने आया है, जिसे देखकर सब खुश हो गए, क्योंकि पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर अबदुल रज्जाक और उनके बेटे अली रज्जाक अपनी-अपनी टीमों की तरफ से एक दूसरे खिलाफ उतरे, जहां अली रज्जाक ने पिता अब्दुल रज्जाक को पहली ही गेंद पर आउट कर दिया।

पिता को बेटे ने किया आउट

पाकिस्तान मेगा स्टार्स लीग में पेशावर पठांस और कराची नाइट्स के बीच खेले गए मैच में अब्दुल रज्जाक पेशावर की तरफ से उतरे, जबकि उनके बेटे अली रज्जाक कराची नाइट्स की तरफ से खेल रहे थे, अब्दुल रज्जाक जब बैटिंग कर रहे थे, तभी उनके बेटे अली रज्जाक ओवर लेकर आए, जहां पहली ही गेंद उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर डाली, इस पर अब्दुल रज्जाक ने शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई।

शाहित अफरीदी भी झूम उठे

अब्दुल रज्जाक का विकेट मिलते ही पूरी कराची नाइट्स झूम उठी, अली रज्जाक भी पिता का विकेट लेने के बाद खुशी मनाते नजर आए, इस दौरान पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज शाहित अफरीदी भी झूमते हुए नजर आए। खास बात यह रही कि पिता भले ही बल्ले से अपना पुराना वाला जलवा न दिखा पाए हो लेकिन अली रज्जाक ने बल्ले से भी जोरदार प्रदर्शन किया और 14 गेंद पर 293 के स्ट्राइक रेट से 41 रन बनाए, जिसमें एक चौका और पांच छक्के शामिल थे।

सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा वीडियो

अली रज्जाक का पिता अब्दुल रज्जाक को आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है, बता दें कि अली रज्जाक में भी अपने पिता की झलक दिखती है, वह बैटिंग और बॉलिंग दोनों में माहिर नजर आते हैं। क्योंकि अब्दुल रज्जाक की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन ऑल राउंडर्स में होती है।

First published on: Dec 24, 2022 04:02 PM
संबंधित खबरें