Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

इस गेंदबाज ने बल्ले से मचाया गदर, 26 गेंदों में लगाई तूफानी फिफ्टी, छक्कों की कर दी बरसात

Chris Jordan: इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में वेल्श फॉयर और साउथ ब्राइव के बीच खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने साउथ ब्राइव की तरफ से खेलते हुए शानदार फिफ्टी लगाई। जिससे उनकी टीम को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से जीत हासिल की। जॉर्डन ने खेली आतिशी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 5, 2023 11:19
Share :
chris jordan
chris jordan stormy fifty

Chris Jordan: इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में वेल्श फॉयर और साउथ ब्राइव के बीच खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने साउथ ब्राइव की तरफ से खेलते हुए शानदार फिफ्टी लगाई। जिससे उनकी टीम को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से जीत हासिल की।

जॉर्डन ने खेली आतिशी पारी

दरअसल, वेल्श फॉयर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रनों का टारगेट साउथ ब्राइव को दिया था। जहां साउथ की शुरुआत ठीक नहीं रही। एक वक्त टीम 56 रनों पर 6 विकेट गंवाकर हार की कगार पर खड़ी थी। लेकिन क्रिस जॉर्डन में मैदान पर आते ही हाहाकार मचा दिया। जॉर्डन ने 32 गेंदों में 70 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

7 छक्के और 3 चौके

क्रिस जॉर्डन ने अपनी पारी में 7 जबरदस्त छक्के और 3 शानदार चौके लगाए। जिससे उनकी टीम जीत हासिल कर सकी। जॉर्डन की बैटिंग देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

बता दें की वेल्श फॉयर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 7 विकेट के नुकसान पर 145 रनों का लक्ष्य बनाया था। जिसके जवाब में 100 गेंदों में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

ये भी देखें: IND vs WI 1st T20 के बाद Team India को ‘झटका’! West Indies को ‘डबल झटका’! गरीबी में आटा गीला…

First published on: Aug 05, 2023 11:19 AM
संबंधित खबरें