Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: क्रिस लिन का 6 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल, 117 मीटर का छक्का लगाने के बाद किया था कुछ ऐसा

Big Bash League: जिस तरह से इंडिया में आईपीएल की दीवानगी होती है, उसी तरह से ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग की दीवानगी देखने को मिलती है, जहां क्रिकेट के दीवाने हर मैच देखने के लिए स्टेडियम में जुटते हैं। बिग बैश लीग के कई पुराने वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, क्रिस लिन का […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 31, 2022 11:01
Share :
big bash league 6 year old video
big bash league 6 year old video

Big Bash League: जिस तरह से इंडिया में आईपीएल की दीवानगी होती है, उसी तरह से ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग की दीवानगी देखने को मिलती है, जहां क्रिकेट के दीवाने हर मैच देखने के लिए स्टेडियम में जुटते हैं। बिग बैश लीग के कई पुराने वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, क्रिस लिन का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

लिन ने मारा था 117 मीटर लंबा छक्का

बिग बैश लीग के मैचों का रोमांच अब क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बल्लेबाज क्रिस लिन और गेंदबाज शॉन टेट का हैं। 6 साल पहले हुए इस मैच में क्रिस लिन ने बॉलर शॉन टेट को 117 मीटर लंबा छक्का मारा था। जिसका वीडियो अब भी वायरल हो रहा है।

और पढ़िए‘उसके लिए खुश होने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा…’, अश्विन ने बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को दिया गुरुमंत्र

छक्का लगाने के बाद लिन ने मारी आंख

शॉन टेट की तेज गेंद पर क्रिस लिन ने बल्ला घुमाया और गेंद गाबा के स्टेडियम के बाहर हो गई, कुछ देर तक को लिन को भी विश्वास नहीं हुआ कि शॉट इतना तगड़ा लगा है, लेकिन यह छक्का पूरे 117 मीटर का था। छक्का लगाने के बाद क्रिस लिन ने फनी अंदाज में शॉन टेट को आंख मारी, इस छक्के को वाइल्ड थिंग बताया गया था। यही वजह है कि इसका वीडियो 6 साल बाद फिर वायरल हो रहा है।

बता दें कि क्रिस लिन ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज माने जाते हैं, जबकि शॉन टेट भी शानदार बॉलर रहे हैं, फिलहाल टेट पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बिग बैश लीग चल रहा है, जिसका रोमांच खूब देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 30, 2022 11:54 AM
संबंधित खबरें