Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तमीम इकबाल के साथ हुई बेईमानी! अंपायर पर बौखला गया बल्लेबाज, देखें वीडियो

ओपनिंग करने उतरे Tamim Iqbal अपनी टीम के लिए बड़ी साझेदारी करना चाहते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को टीम इंडिया से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अंपायर के कुछ फैसलों पर सवाल उठाते हुए चीटिंग ट्रेंड करने लगा था। हालांकि कप्तान शाकिब अल हसन ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि मैच में अनफेयर जैसा कुछ नहीं हुआ।

अब बांग्लादेश के घरेलू टूर्नामेंट (बांग्लादेश क्रिकेट लीग वनडे) में खराब अंपायरिंग का नजारा सामने आया है। अंपायर के एक फैसले पर बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल बुरी तरह बौखला गए। ये नजारा ईस्ट जोन (इस्लामी बैंक) बनाम नॉर्थ जोन (बीसीबी नॉर्थ) के बीच खेले गए मुकाबले में सामने आया। बीसीबी नॉर्थ के 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामी बैंक के बल्लेबाज तमीम इकबाल 4 गेंदों में 7 रन बनाकर खेल रहे थे। ओपनिंग करने उतरे तमीम अपनी टीम के लिए बड़ी साझेदारी करना चाहते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

अभी पढ़ें AUS vs ENG: ‘ ये है मिचेल मार्श का पॉवर’….शॉट पिच गेंद पर ठोक डाला 115 मीटर लंबा छक्का…गेंदबाज रह गया दंग

अंपायर के आउट करार देने पर भड़के तमीम

जैसे ही रिपन मंडल ने इस ओवर की तीसरी गेंद डाली, ये बॉल टप्पा पड़कर उछली और तमीम के सीने के पास से गुजर गई। तमीम ने इसने बचने की कोशिश करते हुए खुद को गेंद से दूर किया और बॉल पीछे खड़े फील्डर ने कैच कर ली। इसके बाद रिपन ने जोरदार अपील कर दी। ये देख तमीम चौंके और इसके बाद उनकी हैरानी तब और बढ़ गई जब अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।

अंपायर से भिड़ गए

तमीम ने हाथ से इशारा करते हुए रिएक्शन दिया और वे अंपायर पर बौखलाते हुए भिड़ गए। इधर अंपायर भी कम नहीं थे। वे तमीम के पास गए और उन्हें अपने फैसले से कंवेंस करते नजर आए। इस दौरान वे काफी कॉन्फिडेंट दिखे। आखिरकार तमीम को 7 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। तमीम इस टूर्नामेंट में ईस्ट जोन की ओर से खेल रहे हैं। 20 नवंबर को खेले गए पिछले मुकाबले में भी वे कुछ खास नहीं कर सके और 29 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए। हाल ही फर्स्ट क्लास के दो मैचों में भी वे फ्लॉप रहे थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -