Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: दर्दनाक हादसा! हेलमेट के निचले हिस्से पर लगी आग उगलती गेंद, जमीन पर लेटा बल्लेबाज, देखें वीडियो

AUS vs WI: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के समाप्त होने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट फिर से शुरू हो गया है और कई टीमें एक दूसरे के साथ मैच खेल रही है।

AUS vs WI: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के समाप्त होने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट फिर से शुरू हो गया है और कई टीमें एक दूसरे के साथ मैच खेल रही है। इसी बीच पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मेंजबान टीम ने 4 विकेट पर 598 रन बनाकर पारी घोषित की। वहीं इसका पीछे करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत दमदार रही लेकिन बाद में उसने विकेट गंवाना शुरू कर दिए। वहीं वेस्टइंडीज की पारी के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर सभी की धड़कनें सहम हई।

और पढ़िए- Abdullah Shafique ने दिखाया गजब पॉवर.. गेंदबाज के सिर के ऊपर से ठोक डाला तूफानी छक्का..

हेलमेट के नीचे लगी गेंद, रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे बोनर

598 रनों के विशाल स्कोर के बाद बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम की शुरुआत दमदार रही और टीम ने 25वें ओवर तक एक भी विकेट नहीं गंवाया। हालांकि इसके बाद चंद्रपॉल 51 रन बनाकर आउट हो गए। चंद्रपॉल के आउट होने के बाद बोनर क्रीज पर उतरे और कप्तान ब्रेथवेट के साथ साझेदारी की। दोनों की पारी अच्छी चल ही रही थी कि मैच का 34वां ओवर करने की जिम्मेदारी कैमरुन ग्रीन को दी गई। ग्रीन के ओवर की तीसरी गेंद को बोनर डक करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि गेंद उनके हेलमेट के नीचे के हिस्सा में लगी। फीजियो ने आकर उनका कनक्शन टेस्ट किया जिसके बाद बोनर फिर खेलने के लिए तैयार हो गए।

हालांकि कुछ समय बाद उन्हें परेशानी होनी लगी। 40वां ओवर शुरू होने से पहले ही वह रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। तब तक उन्होंने 47 गेंदों में 16 रन बनाए थे। उनकी जगह जरमाइन ब्लैकवुड बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे।

और पढ़िए- Vijay Hazare Trophy: 36 साल के बल्लेबाज ने फाइनल में मचा दिया गदर, सौराष्ट्र को 14 साल बाद ट्रॉफी दिलाकर मैदान से लौटा

अच्छी शुरूआत के बाद पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज की टीम

वहीं इस मैच में अच्छी शुरुआत के बाद वेस्टइंडीज की टीम अपनी पारी को संभाल नहीं पाई और मात्र 283 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से कप्तान ब्रेथवैट ने 64 रन बनाए और चंद्रपॉल ने भी 51 रनों की पारी खेली इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी खास प्रदर्शन नहीं कर पाया।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -