Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: स्टीव स्मिथ ने मारी बंदर जैसी गुलाटी…फिर हवा में ही पकड़ लिया अद्भुत कैच

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट पर ऑस्ट्रेलिया ने कब्जा कर लिया है। पहले टेस्ट मैच के पांचवे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वेस्टइंडीज को 164 रनों से हरा दिया। मैच के पांचवें दिन 498 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम दूसरी पारी में 333 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस जीत के बाद कंगारू टीम ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

मार्नस लाबुशेन को चुना गया प्लेयर ऑफ द मैच

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी इनिंग में नाथन लायन ने कुल 6 विकेट लिए, जबकि मार्नस लाबुशेन ने पहले पारी में दोहरा शतक और दूसरी पारी में शतक लगाया। उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

स्टीव स्मिथ ने दोहरा शतक ठोका और शानदार कैच पकड़ा

पहले टेस्ट मैच में एक तरफ जहां स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में दोहरा शतक ठोका और दूसरी पारी में एक शानदार कैच पकड़ा। इस कैच पर आउट होने वाले जेसन होल्डर अद्भुत कैच देखकर हैरान रह गए।

स्टीव स्मिथ ने इस तरह लपका अद्भुत कैच

दरअसल, स्पिन गेंदबाज ट्रेविस हेड की गेंद पर 3 रन पर बल्लेबाजी कर रहे जेसन होल्डर ने बल्ला लगाया था, बल्ला लगते ही गेंद विकेटकीपर को छकाते हुए निकल गई, मगर स्लिप में मौजूद स्मिथ ने अपने बायें तरफ झुकते हुए झपट्टा मारकर इस कैच को लपक लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

स्टीव स्मिथ का यह कैच देखकर बल्लेबाज जेसन होल्डर सहित सभी फील्डर भी हैरान रह गए. स्मिथ का यह कैच सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -