Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs SL: लाहिरू कुमारा की तूफानी गेंद का गर्दन पर हमला, दर्द से कराह दौड़ पड़े मैक्सवेल, देखें वीडियो

AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Glenn Maxwell भी रंग में नजर आए और उन्होंने शुरू की 6 गेंदों में ताबड़तोड़ 22 रन ठोक डाले। तूफान मचा रहे मैक्सवेल को इस दौरान बड़ा झटका लग गया।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड से करारी हार का सामना कर चुकी ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को टी 20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में धमाकेदार वापसी की। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी रंग में नजर आए और उन्होंने शुरू की 6 गेंदों में ताबड़तोड़ 22 रन ठोक डाले। तूफान मचा रहे मैक्सवेल को इस दौरान बड़ा झटका लग गया।

लाहिरू कुमारा ने रोका तूफान

मैक्सवेल के तूफान को रोकने के लिए लाहिरू कुमारा को लाया गया। 12वें ओवर में जैसे ही लाहिरू कुमारा ने तीसरी गेंद डाली, ये गेंद इतनी खतरनाक थी कि जैसे ही मैक्सवेल ने इसे पुल करने की कोशिश की, ये उनकी गर्दन में जा टकराई। इस घातक गेंद का हमला झेल मैक्सवेल दर्द से कराह उठे।

 अभी पढ़ें –  AUS vs SL: लौट आया मैक्सवेल का तूफान, वानिंदु हसरंगा की गेंदों पर जमकर ठोके छक्के, देखें वीडियो

 

 अभी पढ़ें  4,4,4,4,6,6,6,6,6,6: Marcus Stoinis का धूमधड़ाका, श्रीलंकाई गेंदबाजों को कर दिया तहसनहस, देखें वीडियो

बल्ला छोड़ भागे

वे बल्ला छोड़ मैदान पर भागे, तुरंत गेंदबाज कुमारा, विकेटकीपर कुसल मेंडिस और एरोन फिंच उनके पास पहुंचे और उन्हें संभालने लगे। फिजियो भी तुरंत मैदान की ओर दौड़ पड़े। मैक्सेवल को मरहम किया गया, तब जाकर वह खड़े हो सके। हालांकि इस दर्द के बाद मैक्सवेल क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और 12 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हो गए। मैक्सवेल ने 2 चौके और 2 छक्के जमाकर 191 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन कूटे। उन्हें 13वें ओवर में चमिका करुणारत्ने ने शिकार बनाया।

स्टोइनिस की धमाकेदार पारी

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 158 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने 18 गेंदों में 59 रन की ऐतिहासिक पारी खेलकर टीम को शानदार जीत दिला दी। स्टोइनिस ने अपनी पारी में 4 चौके और 6 छक्के कूटे। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया की नेट रन रेट में थोड़ा सुधार हो गया है। ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया दो मैचों में से एक में जीत के बाद चौथे स्थान पर आ गई है। ऑस्ट्रेलिया की नेट रन रेट -4.450 से बेहतर होकर -1.555 हो गई है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -