Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: तीसरे वनडे में पहले बैटिंग करेगा ऑस्ट्रेलिया, मिचेल स्टार्क बाहर, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है।

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया हैं। मैच ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं। इस मैच को जीतकर एकतरफ जहां ऑस्ट्रेलिया सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के लिए ये सम्मान बचाने का मुकाबला हैं। इस सीरीज में अब तक इंग्लैंड 2-0 से पीछे चल रही हैं।

अभी पढ़ें Umran Malik Birthday: आर्थिक तंगी के चलते बीच में छोड़ी पढ़ाई, फिर क्रिकेट का हाथ थामकर उमरान ऐसे बने रफ्तार के किंग

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुस्चगने, एलेक्स केरी (wk), मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, पैट कमिंस (c), एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जेसन रॉय, फिलिप साल्ट, डेविड मालन, जेम्स विंस, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (w/c), क्रिस वोक्स, सैम कुरेन, लियाम डॉसन, डेविड विली, ओली स्टोन

मेलबर्न में दिखेगी स्विंग

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मेलबर्न में खेला जाना है. मेलबर्न का ग्राउंड बड़ा है लेकिन फिर भी यहां बल्लेबाजों के लिए बैटिंग करना आसान रहता है। इसे ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच माना जाता है। शुरुआती कुछ ओवर में तेज गेंदबाजों को अच्छी स्विंग मिलेगी और ऐसे में बैटर्स के लिए संभलकर खेलने की जरूरत है।

इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को पहले ही झटका लग चुका हैं क्योंकि मिचेल स्टॉर्क बाहर हो गए हैं। वहीं पिछले मैच में पैट कमिंस भी नहीं खेले थे और अब ये देखना होगा कि क्या वे इस मैच में खेलते हैं या फिर जॉश हेजलवुड ही कप्तानी करते हैं। वहीं पिछले मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर भी नहीं खेले थे और उनकी जगह मोईन अली ने कप्तानी की थी।

अभी पढ़ें IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका, बस खेलनी होगी क्रिस गेल जैसी पारी

कहां देख सकेंगे लाइव ?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरे मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट सोनी स्पोर्ट्स चैनल्स पर देख सकते हैं।

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं पूरा मैच ?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -