Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह लौटेंगे देश, सामने आई ये वजह

Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: भारतीय टीम को एशिया कप के बीच में बड़ा झटका लग गया है। नेपाल के खिलाफ मैच से पहले एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे भारतीय फैंस का दिल टूट सकता है। स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंडिया लौटेंगे। वह कुछ दिनों बाद एशिया कप के लिए वापस जाएंगे। रिपोर्ट्स […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 3, 2023 21:59
Share :
Asia Cup 2023 Jasprit Bumrah to Miss Match Against Nepal
Asia Cup 2023 Jasprit Bumrah to Miss Match Against Nepal

Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: भारतीय टीम को एशिया कप के बीच में बड़ा झटका लग गया है। नेपाल के खिलाफ मैच से पहले एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे भारतीय फैंस का दिल टूट सकता है। स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंडिया लौटेंगे। वह कुछ दिनों बाद एशिया कप के लिए वापस जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, बुमराह 4 सितंबर सोमवार को नेपाल के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे। हालांकि थोड़ी राहत की बात ये हो सकती है कि वे सुपर 4 मुकाबले के लिए समय पर वापस पहुंच जाएंगे।

नेपाल के खिलाफ अहम मैच से पहले झटका

बुमराह के वापस लौटने की वजह ‘निजी’ बताई गई है। चर्चा है कि वह पिता बनने वाले हैं। भारतीय टीम के लिए ये अहम मैच से पहले एक बड़ा झटका साबित होगा। भारत को यदि सुपर-4 में आगे जाना है तो नेपाल के खिलाफ मुकाबला जीतना होगा। बता दें कि बुमराह ने लंबे ब्रेक के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 14 गेंदों में 3 चौके ठोक 16 रन जड़े थे। हालांकि बारिश के चलते उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं मिला।

बुमराह ने इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ शानदार वापसी की थी। उन्होंने कप्तान रहते हुए पहले मैच में 2 और दूसरे में 2 विकेट चटकाए थे। वह इन दिनों गेंद और बल्ले से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया को अहम मुकाबले में अहम गेंदबाज के साथ ही ऑलराउंडर के तौर पर भी उनकी कमी खलेगी।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

First published on: Sep 03, 2023 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें