---विज्ञापन---

Ashes Series 2023: रनों के लिए तरस रहे बल्लेबाज पर रिकी पोंटिंग ने जताया भरोसा, चौथे टेस्ट में खिलाने का दिया सुझाव

Ashes Series 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 जुलाई से एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच शुरू होना है। यह मुकाबला इंग्लैंड के लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि वह सीरीज में 2-1 लिए बेहद जरूरी है। क्योंकि वह सीरीज में 2-1 से पीछे है। चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने अपनी […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jul 14, 2023 13:59
Share :
Ricky Ponting
Ricky Ponting

Ashes Series 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 जुलाई से एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच शुरू होना है। यह मुकाबला इंग्लैंड के लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि वह सीरीज में 2-1 लिए बेहद जरूरी है। क्योंकि वह सीरीज में 2-1 से पीछे है। चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने अपनी प्लेइंग 11 चुनी है, जिसमें उन्होंने खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर को भी जगह दी है।

डेविड वॉर्नर का एशेज सीरीज में प्रदर्शन

डेविड वॉर्नर टेस्ट फॉर्मट में रनों के लिए तरस रहे हैं। वह लंबे समय से बढ़िया नहीं कर पाए हैं। एशेज सीरीज में भी वॉर्नर का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा है, उनके नाम पर केवल एक पचास से अधिक का स्कोर है। उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में अब तक 9, 36, 66, 25, 4 और 1 का स्कोर दर्ज किया है।

रिकी पोंटिंग ने तेज गेंदबज जोश हेजलवुड को भी जगह दी है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को निश्चित तौर पर हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में खिलाना चाहिए। पोंटिंग की टीम में वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ओपनर के तौर पर खेलेंगे। इसके बाद उन्होंने स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन और ट्रैविस हेड का चयन किया है।

रिकी पोंटिंग ने ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने मिचेल मार्श को बरकरार रखा है, जिन्होंने पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके बाद एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, टोड मर्फी और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ियों को जग दी है।

रिकी पोंटिंग द्वारा चुनी गई ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

  1. डेविड वॉर्नर
  2. उस्मान ख्वाजा
  3. मार्नस लैबुशेन
  4. स्टीव स्मिथ
  5. ट्रैविस हेड
  6. मिचेल मार्श
  7. एलेक्स कैरी
  8. मिचेल स्टार्क
  9. पैट कमिंस
  10. टोड मर्मी
  11. जोश हेजलवुड

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे

अगर एशेज सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से आगे है। कंगारू टीम ने शुरुआती दोनों मैच अपने नाम किए थे। हालांकि हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब अगर ऑस्ट्रेलिया मैनचेस्टर में होने वाला मुकाबला जीतती है तो एशेज सीरीज अपने नाम कर लेगी।

First published on: Jul 14, 2023 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें