Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: इंग्लैंड की बढ़ी मुश्किलें, पहले ही दिन स्टार गेंदबाज को लगी चोट

नई दिल्ली: हेडिंग्ले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लग गया। स्टार गेंदबाज ओली रॉबिन्सन गुरुवार दोपहर को पीठ की ऐंठन के साथ मैदान से बाहर चले गए। रॉबिन्सन की चोट ने सीरीज में दो मैचों की हार से पीछे चल रही इंग्लिश टीम की चुनौतियां बढ़ा दी हैं। अपने 12वें ओवर […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 6, 2023 22:15
Share :
Ashes 2023 Ollie Robinson
Ashes 2023 Ollie Robinson

नई दिल्ली: हेडिंग्ले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लग गया। स्टार गेंदबाज ओली रॉबिन्सन गुरुवार दोपहर को पीठ की ऐंठन के साथ मैदान से बाहर चले गए। रॉबिन्सन की चोट ने सीरीज में दो मैचों की हार से पीछे चल रही इंग्लिश टीम की चुनौतियां बढ़ा दी हैं। अपने 12वें ओवर में दो गेंदों के बाद रॉबिन्सन ने दर्द महसूस किया। उन्होंने अंपायर से कैप वापस ली और शेड के नीचे चले गए। स्टुअर्ट ब्रॉड ने रिप्लेसमेंट फील्डर के साथ 43वां ओवर पूरा किया।

पूरे दिन मैदान से बाहर रहेंगे रॉबिन्सन 

इंग्लैंड की मेडिकल टीम ने चाय के के दौरान रॉबिन्सन का आकलन किया, बाद में पुष्टि की कि 29 साल के इस खिलाड़ी की पीठ में ऐंठन है और वह पूरे दिन मैदान से बाहर रहेंगे। रॉबिन्सन ने पिछले दोनों टेस्ट एजबेस्टन और लॉर्ड्स में खेले थे। वर्तमान में वह 10 विकेट के साथ श्रृंखला के दूसरे प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। काउंटी चैंपियनशिप में बाएं टखने में चोट लगने के बाद वह पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

इंग्लैंड ने किए हैं तीन बदलाव 

इंग्लैंड ने हेडिंग्ले से पहले अपनी शुरुआती एकादश में तीन बदलाव किए थे। टीम में मोईन अली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स की वापसी हुई है। वहीं हैरी ब्रूक को नंबर 3 पर भेजा गया। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स खुद लंबे समय से घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। उनके गेंदबाजी करने की संभावना नहीं है। रॉबिन्सन ने पहली पारी में 11.2 ओवर किए। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। जबकि मार्क वुड ने 5, क्रिस वोक्स ने 3 और स्टुअर्ट ब्रॉड ने 2 विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया को 60.4 ओवर में 263 रन पर ढेर कर दिया।

First published on: Jul 06, 2023 10:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें