Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: रफ्तार से चकमा खा गए Usman Khawaja, क्रिस वोक्स ने ऐसे किया शिकार, देखें

Ashes 2023: एशेज सीरीज का आखिरी टेस्ट रोमांचक मोड़ पर खड़ा हो गया है। इस मुकाबले के पांचवें दिन क्रिस वोक्स ने 2 विकेट निकालकर मुकाबले में काफी हद तक इंग्लैंड की वापसी कराई है। आखिरी दिन का खेल शुरू होने के पहले सेशनल में वोक्स ने सलामी जोड़ी को पवेलियन भेजा। डेविड वॉर्नर का […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Aug 4, 2023 07:56
Share :
chris woakes

Ashes 2023: एशेज सीरीज का आखिरी टेस्ट रोमांचक मोड़ पर खड़ा हो गया है। इस मुकाबले के पांचवें दिन क्रिस वोक्स ने 2 विकेट निकालकर मुकाबले में काफी हद तक इंग्लैंड की वापसी कराई है। आखिरी दिन का खेल शुरू होने के पहले सेशनल में वोक्स ने सलामी जोड़ी को पवेलियन भेजा। डेविड वॉर्नर का शिकार करने के बाद वोक्स ने उस्मान ख्वाजा का भी खेल कर दिया। वोक्स ने रफ्तार से ख्वाजा को चकमा दिया और LBW आउट कर दिया।

क्रिस वोक्स ने ऐसे किया उस्मान ख्वाजा का शिकार

क्रिस वोक्स अपनी टीम के लिए 44वां ओवर डालने आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने ख्वाजा को आउट किया। वोक्स ने तेज रफ्तार से बॉल डाली, जो सीधा ख्वाजा के पैड पर जा लगी। जब तक ख्वाजा का बल्ला नीचे आता गेंद अपना काम कर चुकी थी। पैड पर गेंद लगते ही वोक्स ने अपील की तो अंपायर ने भी उंगली खड़ी कर दी। हालांकि बल्लेबाज ने रिव्यू मांगा जो इंग्लैंड के पक्ष में गया। इस तरह ख्वाजा को वापस लौटना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया को चाहिए 220 रन

अब बात मैच की करते हैं। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया 384 रनों का टारगेट चेज कर रही है। आखिरी दिन का खेल चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 164 रन बना लिए हैं। कंगारू टीम को यहां से 220 रनों की दरकार है। क्रीज पर मार्नस लाबुशेन 13 जबकि स्टीव स्मिथ 6 रन बनाकर नाबाद हैं।

मैच का हाल

इंग्लैंड ने पहली पारी में 283 रन बनाए थे और ऑस्ट्रेलिया को 295 रनों पर समेट दिया था। फिर इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 295 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 384 रनों का टारगेट दिया है।

First published on: Jul 31, 2023 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें