Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: पहले ही ओवर में उड़े वॉर्नर के होश, ब्रॉड ने ऐसे किया शिकार, देखें वीडियो

Ashes 2023: एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले में खेला जा रहा है। जिसमें इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी कंगारू टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगया है। इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर के रूप […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jul 6, 2023 16:19
Share :
Stuart Broad dismisses David Warner
Stuart Broad dismisses David Warner

Ashes 2023: एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले में खेला जा रहा है। जिसमें इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी कंगारू टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगया है। इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर के रूप में पहली सफलता दिलाई है। वॉर्नर 5 गेंद में 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं।

दरअसल, इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ड ब्रॉड पहला ओवर लेकर आए थे। पहली ही गेंद पर डेविड वॉर्नर ने मिड ऑन की दिशा में शानदार चौका लगाया। इशके बाद तीन बॉल डॉट निकालीं और चौथी पर डेविड वॉर्नर का शिकार कर डाला। वॉर्नर ने ऑफ स्टंप पर जाती गेंद में बल्ला लगाया और दूसरे स्लिप में जैक क्राली को कैच थमा बैठे।

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक कुल 7 ओवर किए जा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिाय ने एक विकेट खोकर 31 रन बना लिए हैं। क्रीज पर उस्मान ख्वाजा 6 जबकि मार्नस लाबुशेन 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। स्टुअर्ड ब्रॉड ने 1 विकेट निकाला है।

एशेज सीरीज का हाल

अगर एशेज सीरीज की बात करें तो 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है। कंगारू टीम ने सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों को अपने नाम किया है। एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट से जीता था, जबकि दूसरे टेस्ट मुकाबले में उन्होंने इंग्लैंड को 43 रनों से शिकस्त दी थी। अब इंग्लैंड को सीरीज बचाने के लिए तीसरा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा।

First published on: Jul 06, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें