Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

अनिल कुंबले को बस में खड़े-खड़े करनी पड़ी सवारी, जानें क्या रही वजह?

Anil Kumble Bus Ride Back Home From Bengaluru Airport: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जो वायरल है। तस्वीर में अनिल कुंबले एक बस में खड़े-खड़े सवारी करते दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में कुंबले ने लिखा- बीएमटीसी आज हवाईअड्डे से घर वापस जा […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Sep 11, 2023 20:51
Share :
Anil Kumble bus ride back home from Bengaluru airport

Anil Kumble Bus Ride Back Home From Bengaluru Airport: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जो वायरल है। तस्वीर में अनिल कुंबले एक बस में खड़े-खड़े सवारी करते दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में कुंबले ने लिखा- बीएमटीसी आज हवाईअड्डे से घर वापस जा रहा हूं।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले को बेंगलुरु में चल रही हड़ताल के कारण हवाईअड्डे से घर तक का सफर बस से करना पड़ा। इन दिनों कर्नाटक राज्य निजी वाहन मालिक संघ की ओर से राज्य में हड़ताल का आह्वान किया गया है। निजी वाहन मालिक संघ शक्ति योजना का विरोध कर रहा है। उनका मानना है कि इससे उनकी कमाई पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा।

उधर, हड़ताल के कारण कैब सेवाएं प्रभावित होने से कुंबल को जब कैब नहीं मिली तो वे बस से ही घर लौटे। बस में सवारी के दौरान उन्होंने एक तस्वीर क्लिक की और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस दौरान भीड़ इतनी थी कि कुंबले को बैठने के लिए सीट भी नहीं मिली और उन्होंने एयरपोर्ट से घर तक बस में खड़े-खड़े यात्रा की।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में कुंबले को अन्य यात्रियों के साथ देखा जा सकता है। बता दें कि निजी वाहन मालिक संघ ने राज्य सरकार के शक्ति कार्यक्रम के खिलाफ 11 सितंबर को ‘बेंगलुरु बंद’ का आह्वान किया। शक्ति कार्यक्रम के तहत महिलाओं को गैर-प्रीमियम सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा करने की अनुमति दी जानी है, जिसका संघ विरोध कर रहा है।

First published on: Sep 11, 2023 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें