Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

गेंद पर चीते की तरह लपका…पकड़ लिया अद्भुत कैच, देखें वीडियो

नई दिल्ली: क्रिकेट में क्षेत्ररक्षण अहम पहलू बन गया है। हर टीम अपनी फील्डिंग पर काफी काम करती है। मैदान में फील्डर को बेहतरीन फील्डिंग करता देख दर्शक रोमांचित होते हैं। बुधवार को द ओवल में रॉयल लंदन कप के एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैट रेनशॉ ने शानदार प्रयास से धमाल मचा दिया। […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 18, 2022 15:41
Share :

नई दिल्ली: क्रिकेट में क्षेत्ररक्षण अहम पहलू बन गया है। हर टीम अपनी फील्डिंग पर काफी काम करती है। मैदान में फील्डर को बेहतरीन फील्डिंग करता देख दर्शक रोमांचित होते हैं। बुधवार को द ओवल में रॉयल लंदन कप के एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैट रेनशॉ ने शानदार प्रयास से धमाल मचा दिया। 26 वर्षीय रेनशॉ, जो अब तक 11 टेस्ट खेल चुके हैं। सरे के खिलाफ मैच के दौरान समरसेट के लिए पहली स्लिप में तैनात थे। एक शानदार कैच पकड़कर उन्होंने बल्लेबाज को चलता किया।

गेंद बल्ले का किनारा लेकर दूसरी स्लिप की ओर तेजी से उड़ी, रेनशॉ ने अपनी बाईं ओर छलांग लगाई और एक हाथ से कैच पकड़ लिया। इस कैच को वन ऑफ दे बेस्ट कैच कहा जा रहा है।

 

पुजारा ने पीटा

रॉयल लंदन कप में कई शीर्ष खिलाड़ी खेल रहे हैं। हाल ही में, चेतेश्वर पुजारा ने वार्विकशायर के खिलाफ ससेक्स के लिए 79 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली। इसके बाद उन्होंने एक और शतक लगाया। पुजारा की पारी रविवार को सरे के खिलाफ आई। उनकी टीम ससेक्स 3.2 ओवर में 2 विकेट पर 9 रन बनाकर आउट हो रही थी जब यह खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए उतरा। पुजारा ने पहले तीसरे विकेट के लिए टॉम क्लार्क के साथ 205 रनों की साझेदारी की।

क्लार्क जहां 104 रन बनाकर आउट हुए, वहीं पुजारा ने एक छोर से रन बरसाते रहे। बाद में उन्होंने 103 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। पुजारा की पारी ने ससेक्स को निर्धारित 50 ओवरों में कुल 378/6 का स्कोर बनाने में मदद की।

First published on: Aug 18, 2022 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें