Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia cup PAK vs SL: कौन बनेगा एशिया का चैंपियन? दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: रविवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सुपर 4 के मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हरा दिया था। श्रीलंका की युवा टीम जहां 6ठीं बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, वहीं पाकिस्तान तीसरी बार एशिया कप की ट्रॉफी जितना चाहेगी।

अभी पढ़ें तो क्या सचमुच T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं रविंद्र जडेजा, जानें लेटेस्ट अपडेट

पाक कप्तान बाबर आजम का बल्ला इस टूर्नामेंट में अभी तक नहीं चला है, अभी तक खेली 5 पारियों में वह 63 ही रन जोड़ पाए हैं। इस दौरान वह मात्र एक ही बार 30 का आंकड़ा चूने में सफल रहे हैं। मगर वसीम अकरम को उम्मीद है कि वह फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

अकरम की भविष्यवाणी 

अकरम ने कहा ‘पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमी कह रहे हैं कि हमारा मध्य क्रम थोड़ा अनुभवहीन है, और रिजवान के आउट होने के बाद पिछले सुपर 4 गेम में इसका खुलासा हुआ था। लेकिन फाइनल में एक अच्छा विकेट होगा, उम्मीद है कि वे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।’

अभी पढ़ें पहली बार खिताब जीते वालीं इगा स्वातेक ने बनाया खास रिकार्ड, देखें फाइनल तक का सफर

सुपर 4 पाकिस्तान की लगी थी लंका

सुपर 4 के पिछले मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.1 में सभी विकेट गंवाकर 121 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने 17 ओवर में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -