Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia Cup 2022: मैदान में खदेड़ा…,जीत के बाद किया नागिन डांस, देखें वीडियो

नई दिल्ली: श्रीलंका ने बांग्लादेश से बदला ले लिया है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने एशिया कप-2022 में खेले गए रोमांचक मैच में बांग्लादेश को हरा दिया। मैच जीतने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों ने नागिन डांस किया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें गणेश चतुर्थी पर विराट-अनुष्का ने इस हाईप्रोफाइल इलाके में खरीदी 8 एकड़ जमीन, बनाएंगे आलीशान फार्महाउस

साल 2018 में बांग्लादेश का नागिन डांस जो उन्होंने निदाहस ट्रॉफी के अंतिम लीग गेम में श्रीलंका को हराकर किया था। इसके बाद से जब भी जब भी ये दोनों टीमें आपस में टक्कराती है नागिन डांस जरुर होती है। श्रीलंका को आखिरी ओवर में आठ रनों की जरूरत थी। पहली गेंद पर एक रन आया। दूसरी गेंद पर आसिता फर्नांडो ने चौका मार दिया। तीसरी गेंद पर दो रन आए लेकिन ये साथ ही नो बॉल हो गई। इसी के साथ श्रीलंका ने जीत हासिल की और फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी झूम उठे।

इसी दौरान करुणारत्नने ने नागिन डांस किया और जीत का जश्न मनाया। साथ ही पुराना बदला भी लिया। इस हार के साथ ही बांग्लादेश की टीम सुपर-4 की रेस से बाहर हो गई। कुसल मेंडिस और कप्तान दासुन शनाका की स्थिर पारी ने गुरुवार को छह टीमों के टूर्नामेंट के सुपर फोर चरण में पहुंचने में मदद की। मैच में 184 रनों का पीछा करते हुए, श्रीलंका ने मेंडिस (60) और शनाका (45) के बीच 54 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

अभी पढ़ें रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बना IPL का ये स्टार गेंदबाज, लगातार लुटवा रहा रन…टीम इंडिया से कटेगा पत्ता?

जीत के फौरन बाद, कैमरे ने करुणारत्ने को कैद कर लिया जो बांग्लादेश का मजाक उड़ाने के लिए ‘नागिन’ नृत्य कर रहे थे। घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -