Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘आप नहीं खेले…अच्छा लगा…बच गए हम’ शाहीन अफरीदी को गले लगाकर बोला भारतीय फैन, देखें VIDEO

Asia Cup: एशिया कप में टीम इंडिया ने अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। 28 अगस्त को खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने 33 रनों की पारी खेली थी और 2 विकेट भी चटकाए थे। उस मैच में ब्लू आर्मी […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Apr 22, 2024 18:27
Share :
Asia Cup ind vs pak VIDEO
Asia Cup ind vs pak VIDEO

Asia Cup: एशिया कप में टीम इंडिया ने अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। 28 अगस्त को खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने 33 रनों की पारी खेली थी और 2 विकेट भी चटकाए थे। उस मैच में ब्लू आर्मी ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट से बड़ी जीत हासिल की थी।

अभी पढ़ें वसीम अकरम की पाकिस्तान टीम को सलाह- ‘आज खुलकर खेलो, क्योंकि भारत…’

मैच हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कहा था कि हमने शाहीन अफरीदी को बहुत मिस किया। उनकी कमी खली। शाहीन अफरीदी एशिया कप से बाहर हो चुके हैं, उन्हें चोट के चलते टीम में जगह नहीं मिली है, वह इसी साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले फिट होना चाहते हैं। इसलिए टीम से बाहर हैं और जमकर मेहनत कर रहे हैं।

अभी पढ़ें ‘बुरे वक्त में सिर्फ धोनी ने की बात, सब टीवी पर देते हैं ज्ञान…’ विराट कोहली ने बयां किया दर्द

‘आप नहीं खेले, अच्छा लगा, बच गए।’

फैंस का भी मानना था कि अगर इस मैच में शाहीन अफरीदी खेले होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था। अब शाहीन अफरीदी के साथ सोशल मीडिया पर एक भारतीय फैन का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में शख्स को अफरीदी के सामने यह कहते हुए सुना जा रहा है कि, ‘आप नहीं खेले, अच्छा लगा, बच गए।’ भारतीय फैंस के इस बात पर पाक पेसर के मुंह से भी हंसी छुट गई।

खुलकर हंसी मजाक की

भारतीय फैन ने अफरीदी के साथ इस बातचीत का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में अफरीदी भारतीय फैन के साथ खुलकर हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहा है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 03, 2022 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें