Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs PAK Asia Cup 2022: वसीम अकरम की पाकिस्तान टीम को सलाह- ‘आज खुलकर खेलो, क्योंकि भारत…’

Asia Cup 2022: एशिया कप में आज एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला होने जा रहा है। शाम 7 बजकर 30 मिनट पर पहली गेंद फेंकी जाएगी। इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर वसीम अकरम को बेहद […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Sep 5, 2022 17:18
Share :
IND vs PAK Asia Cup 2022
IND vs PAK Asia Cup 2022

Asia Cup 2022: एशिया कप में आज एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला होने जा रहा है। शाम 7 बजकर 30 मिनट पर पहली गेंद फेंकी जाएगी। इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर वसीम अकरम को बेहद पसंद हैं, उन्होंने इसके पीछे वजह भी बताई है।

अभी पढ़ें रजत पाटीदार के बाद दो और बल्लेबाजों ने मचाई तबाही, 571 रनों पर टीम इंडिया की पारी घोषित

वसीम अकरम ने कहा कि ‘मुझे ये लड़का बड़ा पसंद है (हार्दिक पंड्या)। खासतौर पर टी20 फॉर्मेट में, क्योंकि वह एक प्रॉपर ऑलराउंडर हैं। पाकिस्तान के शादाब खान की तरह। हार्दिक की बात करें तो उनके पास स्पीड (140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार) है। वह एक तेजतर्रार फील्डर हैं। बल्लेबाजी की जब बात आती है तो वह निर्भीक होकर बल्लेबाजी करते हैं।’

अभी पढ़ें आवेश खान को बुखार, स्टार ऑलराउंडर की हो सकती है प्लेइंग इलेवन में एंट्री

पाकिस्तान को भी निडरता के साथ खेलना चाहिए- वसीम अकरम

वसीम अकरम ने कहा कि आज होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी होगी, ऐसे में पाकिस्तान को भी निडरता के साथ खेलना चाहिए।

पहले मैच में चमके थे पांड्या

टीम इंडिया ने मौजूदा एशिया कप के अपने पहले मैच में ही पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था और पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का हिसाब बराबर किया था। उस मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने गेंद के बाद बल्ले से भी धमाल मचाया था। यही वजह है कि ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पांड्या ने 17 गेंद पर 33 रनों की विनिंग पारी खेली थी और 2 विकेट भी लिए थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 06:30 PM
संबंधित खबरें