Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Today’s Latest News, 29 April 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

Today’s Latest News, 29 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें। Today’s Latest News, 29 April 2023, Updates… अतीक-अशरफ के हमलावरों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड के तीनों शूटरों की न्यायिक हिरासत […]

Edited By : Om Pratap | Updated: May 1, 2023 14:20
Share :
aaj ki taja khabaren, Breaking News, breaking news in hindi, India News in Hindi, Latest News In Hindi, todays latest news

Today’s Latest News, 29 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें।

Today’s Latest News, 29 April 2023, Updates…

अतीक-अशरफ के हमलावरों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड के तीनों शूटरों की न्यायिक हिरासत 12 मई तक बढ़ा दी गई है। बता दें कि तीनों हमलावर अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी सिंह वर्तमान में प्रयागराज जेल में बंद है।

और पढ़िए – असम: 2024 में लोकसभा की 14 में से 12 सीटें जीतने का लक्ष्य, राज्य भाजपा अध्यक्ष ने भरी हुंकार

मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 मई तक बढ़ी

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति मामले में ईडी मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 मई तक बढ़ा दी है। बता दें कि आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी द्वारा जांच किए जा रहे आबकारी मामले में उनकी न्यायिक हिरासत की समाप्ति पर राउज एवेन्यू कोर्ट लाया गया था।

महाराष्ट्र: भिवंडी में गिरी इमारत, 10 लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र: भिवंडी इलाके में शनिवार दोपहर अचानक एक इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में 10 लोगों के फंसे होने की आशंका है। उधर, बिल्डिंग गिरने के बाद दमकल और आपदा सहित पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई।

कर्नाटक चुनाव: शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर हमला

कर्नाटक में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि S.M.S(सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार) कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक है। जिस तरह एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही S.M.S कर्नाटक के भविष्य को तबाह और बर्बाद कर देगा। डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है।

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, मोदी जी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं मोदी मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई उनको नीच बोलता है। ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गया है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं।

बृजभूषण सिंह मामले में पुलिस जल्द दर्ज करेगी पीड़ितों का बयान

बृजभूषण सिंह मामले में दिल्ली पुलिस पहलवानों को सुरक्षा मुहैया कराएगी। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक नाबालिग समेत कुल 7 खिलाड़ियों ने शिकायत की है। पुलिस जल्द ही पीड़ितों के बयान दर्ज करेगी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के दौरान महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है।

बिहार: सांप्रदायिक हिंसा मामले में भाजपा के पूर्व विधायक गिरफ्तार

बिहार बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को 31 मार्च को हुई सांप्रदायिक हिंसा के मामले में सासाराम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। सासाराम नगर थाना में 31 मार्च को दर्ज किए गए मामले में 28 अप्रैल तक कुल 63 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था जबकि 2 अभियुक्तों ने पुलिस की दबिश के कारण कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

मुख्तार और अफजाल अंसारी पर गैंगस्टर मामले में फैसला आज

यूपी: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी, उनके बड़े भाई और गाजीपुर बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ अपहरण और हत्या के मामले में गाजीपुर की एमपी-एमएलए अदालत आज फैसला सुनाएगी। कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

प्रियंका का सवाल- बृजभूषण सिंह को क्यों बचा रही सरकार?

जंतर-मंतर पर पहलवानों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि मुझे पीएम से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अगर उन्हें इन पहलवानों की चिंता है, तो उन्होंने उनसे बात क्यों नहीं की या उनसे मुलाकात क्यों नहीं की? सरकार उन्हें (बृजभूषण शरण सिंह) बचाने की कोशिश क्यों कर रही है?

जंतर-मंतर पर प्रियंका गांधी ने खिलाड़ियों से की बात

दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जंतर-मंतर पर कथित यौन उत्पीड़न मामले में WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मुलाकात की। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कल सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की थी।

जेद्दा से अब तक 1600 लोग भारत पहुंचे

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने जानकारी दी कि जेद्दा से 231 भारतीय नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस 5वीं आउटबाउंड फ्लाइट के साथ लगभग 1600 भारत पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि IAF C-130J से 135 और भारतीय जेद्दा पहुंचे। इस 12वें जत्थे के साथ कुल मिलाकर करीब 2100 भारतीय जेद्दा पहुंचे हैं।

और पढ़िए – Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी, मेनिफेस्टो में 7 ‘A’ का रखा ध्यान

अतीक के बहनोई वांटेड सद्दाम पर बढ़ा इनाम

गैंगस्टर अतीक अहमद के भाई अशरफ के बहनोई सद्दाम की गिरफ्तारी पर इनाम 50 हजार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया। यूपी पुलिस ने बताया कि सद्दाम बिथरी चैनपुर थाने में दर्ज एक मामले में वांछित है। यूपी पुलिस को काफी समय से सद्दाम की तलाश है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 29, 2023 07:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें