Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘फेरीवाले की तरह हैं TMC कार्यकर्ता’, विधायक ने दिया विवादित बयान

TMC MLA Narayan Goswami Controversial Statement : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। इस बीच पश्चिम बंगाल के टीएमसी विधायक ने विवादित बयान देकर कार्यकर्ताओं का अपमान किया। इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ता विधायक से नाराज हैं और पार्टी भी कार्रवाई कर सकती है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 17, 2024 16:41
Share :
West Bengal MLA Narayan Goswam
टीएमसी विधायक ने दिया विवादित बयान।

TMC MLA Narayan Goswami Controversial Statement : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनावी महासमर में कूद पड़ी हैं और दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। मुख्य चुनाव आयुक्त ने पश्चिम बंगाल में सातों चरण में चुनाव करने का कार्यक्रम जारी किया है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस के विधायक नारायण गोस्वामी ने विवादित बयान दिया है।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित अशोकनगर विधानसभा के विधायक नारायण गोस्वामी ने विवादित बयान देते हुए टीएमसी कार्यकर्ताओं को फेरीवाला बताया है। उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुटकी लेने का मौका मिल गया है। सूत्रों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक नारायण गोस्वामी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर सकती है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Date: 7 चरणों में क्यों कराया जा रहा लोकसभा चुनाव? BJP ने बताई वजह

बीजेपी ने ली टीएमसी की चुटकी

टीएमसी नेता और विधायक नारायण गोस्वामी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता फेरीवाले की तरह हैं। तृणमूल कांग्रेस का होकर भी खुद को टीएमसी बताने से शर्म करने से काम नहीं चलेगा। उनके इस बयान पर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने टीएमसी की चुटकी ली। इस मामले में पार्टी विधायक को नोटिस जारी कर सकती है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा के साथ 13 राज्यों में होंगे विधानसभा उपचुनाव, यहां देखें सीट वाइज पूरा शेड्यूल

बंगाल में अकेले चुनाव लड़ रही TMC

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 42 सीटें हैं। इंडिया गठबंधन से बिना गठबंधन किए टीएमसी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतार दिया है, जबकि कांग्रेस और लेफ्ट के बीच गठबंधन नहीं हो पाया। भाजपा ने कुछ सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हैं। लेफ्ट ने 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, जबकि कांग्रेस की ओर से अभीतक पश्चिम बंगाल में एक भी उम्मीदवार नहीं उतारा गया है।

First published on: Mar 17, 2024 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें