Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

आज होगा सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम, पुलिस ने दर्ज किया अप्राकृतिक मौत का मामला

Sonali Phogat Death: गोवा पुलिस ने गोवा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को सोशल मीडिया स्टार, अभिनेत्री और हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट (42) का पोस्टमार्टम करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए लिखा है। बता दें कि फोगाट का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था।

अभी पढ़ें Google Doodle: गूगल ने भारतीय भौतिक विज्ञानी अन्ना मणि के सम्मान में बनाया डूडल, जानें

अब अंजुना पुलिस ने फोगाट की अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है, जिसका बुधवार को परीक्षण किया जाएगा।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट की मौत के संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।दलवी ने मीडिया के एक वर्ग से कहा, “बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।”

दलवी ने कहा, “मंगलवार को सुबह 9 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल से सूचना मिली कि सोनाली फोगट को वहां मृत लाया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। मंगलवार की सुबह, वह असहज महसूस करने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

यह कहते हुए कि संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, दलवी ने कहा, “अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को लिखा है।”

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फोगट ने आखिरी सांस लेने से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और अपडेट पोस्ट किए थे।

अभी पढ़ें Tomato Fever: अलर्ट! बच्चों में तेजी से फैल रहा है टोमेटो फीवर, केरल में 82 मामले सामने आए

फोगटा 2020 में ‘बिग बॉस 14’ में प्रतियोगी रही थीं। उन्होंने ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘अम्मा’ में कुख्यात हाजी मस्तान के बाद नवाब शाह के साथ एक डॉन की पत्नी की भूमिका निभाई; वह एक भोजपुरी फिल्म में रवि किशन के साथ दिखाई दीं, जो अब गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं; और हरियाणा के 2019 के विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई से चुनाव हार गईं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -